Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutइंटरस्टेट महिला कार रैली में गॉडविन टीम विजेता

इंटरस्टेट महिला कार रैली में गॉडविन टीम विजेता

- Advertisement -
0
  • गुड़गांव से जयपुर तक साहस और नियंत्रण का परिचय दिया टीम ने

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: खतरों से खेलना और उसमें विजेता बनकर निकलना कोई गॉडविन ग्रुप की महिला कार रैली टीम के सदस्यों से सीखे। गुड़गांव से जयपुर के बीच की हैरतअंगेज और सांस रोक देने वाली महिला कार रैली को गॉडविन ग्रुप की महिला टीम ने जीत लिया। इस टीम ने नेशनल हाईवे के अलवा गांवों की कच्ची पक्की सड़कों से लेकर संपर्क मार्गों पर भी कार दौड़ाई थी।

इंटर स्टेट महिला कार रैली शनिवार की सुबह साढ़े आठ बजे शुरू हुई। पैन इंडिया की 94 कारें थीं, जिन्होंने रैली में भाग लिया। कार रैली गुड़गांव से जयपुर तक निर्धारित की गई थी। इस दौरान रैली को उबड़ खाबड़ मार्गों, गांवों और आंतरिक संपर्क मार्गों से होकर भी गुजरना था।

टीएसडी के लिए तीन खंड थे और प्रत्येक खंड में एक विजेता था। टीम गॉडविन की तरफ से प्रभलीन बाजवा, गोल्डन बाजवा, रिदम वार्ष्णेय और मेहर बाजवा ने भाग लिया। जिन्होंने सर्वश्रेष्ठ अनुशासन टीम के साथ पहला खंड जीता। उन्होंने मेरठ का प्रतिनिधित्व किया और रैली के लिए विषय कोरोना योद्धा थे जिसमें टीम गॉडविन ने उन लोगों के रूप में भोजन की आपूर्ति के लिए कोरोना योद्धाओं के रूप में किसानों का प्रतिनिधित्व किया।

रैली दोपहर में जयपुर में समाप्त हुई। शाम को रात्रि भोज के बाद पुरस्कार वितरण हुआ। जो आयोजक पिछले 15 वर्षों से महिलाओं की कार रैली का आयोजन कर रहे हैं, वे हमेशा सबसे अच्छे रूप में रैली की योजना बनाते हैं।

यह रैली आज की दुनिया की महिलाओं को अधिक शक्ति और आत्मविश्वास देती है। इस रैली की सफलता पर लोगों ने आयोजकों पर आभार जताया। इस संबंध में कार रैली की विजेता गॉडविन टीम की गोल्डन बाजवा ने बताया कि कार रैली एक चुनौती भरी होती है।

इसमें अनुशासन और नियंत्रण के अलावा मानसिक शक्ति का परिचय भी देना पड़ता है। उन्होंने कहा कि खुशी इस बात की है कि रैली में कठिन चुनौती मिलने के बाद भी सफलता हासिल हुई। उन्होंने टीम के बाकी तीन सदस्यों के आत्मविश्वास की भी सराहना की।

गॉडविन टीम के विजेता बनने पर ग्रुप के निदेशक भूपेन्द्र सिंह बाजवा और जितेन्द्र सिंह बाजवा ने महिला टीम को बधाई दी। गौरतलब है कि ग्रुप के निदेशक जितेन्द्र सिंह बाजवा की गिनती हिमालय कार रैली समेत अन्य कार रैलियों के सफलतम विजेताओं में की जाती है। अब महिला टीम ने इंटर स्टेट कार रैली जीतकर ग्रुप की ख्याति में चार चांद लगा दिये हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments