Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबेगमपुल के जाम ने बिगाड़ी शहर की यातायात व्यवस्था

बेगमपुल के जाम ने बिगाड़ी शहर की यातायात व्यवस्था

- Advertisement -
0
  • जीरो माइल समेत शहर के हर चौराहे पर रहने लगा भयंकर जाम

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: जीरो माइल से बेगमपुल तक एक तरफ से वाहनों का आवागमन होने से शहर की यातायात व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। जिस कारण जीरो माइल समेत शहर के सभी चौराहों पर दिनभर जाम की स्थिति बन रही है। जाम के कारण वाहन धीरे-धीरे रेंगने को मजबूर हो रहे है। शहर में रैपिड ट्रेन की लाइन बिछाने को तेजी से चल रहे कार्य को लेकर दिल्ली रोड पर जगह-जगह वनवे किया हुआ है।

शहर में इस वक्त रैपिड ट्रेन की लाइन बिछाने का कार्य तेजी से किया जा रहा है। जिस कारण जीरो माइल से बेगमपुल तक एक तरफ से वाहनों का आवागमन किया हुआ है। यदि बात बेगमपुल, घंटाघर चौराहा, मेट्रो प्लाजा, बहादुर मोटर्स व सब्जी मंडी गेट के सामने की करें तो यहां दिनभर जाम लगा रहता है।

हालांकि इन जगहों पर ट्रैफिक पुलिस भी तैनात रहती है, लेकिन वह यातायात व्यवस्था बनाने में नाकाम ही रहते है। वहीं शहर में बिगड़ रही यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए ट्रैफिक पुलिस के पास भी अभी तक कोई प्लान भी नहीं है। ट्रैफिक पुलिस की यह अनदेखी आमजन के लिए नासूर बनती जा रही है।

रैपिड ट्रेन की लाइन बिछाने का तेजी से किया जा रहा काम

शहर में रैपिड ट्रेन बिछाने का काम तेजी से किया जा रहा है। हालांकि ज्यादातर काम रात के समय में किया जाता है। ताकि दिन में काम करते समय किसी को कोई परेशानी न हो। लेकिन रैपिड ट्रेन की लाइन बिछाने के लिए किए जा रहे कार्य को लेकर जीरो माइल से बेगमपुल तक एक तरफ का रास्ता बंद किया हुआ है। जिसके चलते इस मार्ग पर भी दिनभर जाम की स्थिति बन रही है।

मेवला फाटक के नीचे जाने वाला एक तरफ का रास्ता भी बंद

रैपिड ट्रेन की लाइन बिछाने वाली आरआरटीएस कंपनी ने मेट्रो प्लाजा से दिल्ली की ओर जाने वाले मेवला फाटक के नीचे का रास्ता भी बंद कर दिया है। जिस कारण अब मेवला फाटक के नीचे से नूरनगर मार्ग पर जाने वाले लोगों को अन्य मार्ग से घूमकर अपने गंतव्य तक पहुंचना पड़ रहा है।

वहीं शहर से मंडी में जाने वाले लोगों को भी मेवला फ्लाईओवर को पार कर दूसरे मार्ग से आना पड़ रहा है। जिस कारण अब सब्जी मंडी गेट के सामने भी दिनभर जाम की स्थिति बनी रहती है। यही नहीं सुबह के समय जब मंडी में किसान अपनी फसल लेकर पहुंचते है तो उस समय जाम की स्थिति भयावह हो जाती है।

शहर में प्रतिदिन लग रहे जाम से आमजन को निजात दिलाने के लिए जल्द ही प्लान तैयार किया जाएगा। जिसके लिए अन्य विभागों के अधिकारियों से बात की जा रही है। जल्द ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा।
-जितेंद्र श्रीवास्तव, एसपी ट्रैफिक।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments