Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपटेल नगर में हाजी इकबाल के घर छापा

पटेल नगर में हाजी इकबाल के घर छापा

- Advertisement -
  • महिलाओं ने किया हंगामा मौके से फरार हुआ कबाड़ी, इंजन बरामद
  • एफएसएल जांच करेगी इंजनों की कई कारें भी मिलीं

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: सदर थानांतर्गत पटेल नगर में एक कबाड़ी हाजी इकबाल के घर और गोदाम में पुलिस ने छापा मारा। छापे के दौरान इकबाल घर से फरार हो गया जबकि उसके परिवार की महिलाओं ने पुलिस का जमकर विरोध करते हुए बवाल काटा। मौके पर मौजूद एएसपी ने महिला पुलिस को बुलाकर बवाली महिलाओं को शांत कराया। पुलिस ने मौके से 40-50 इंजन और पार्टस के अलावा कई कारों को भी कब्जे में लिया है। एएसपी ने बताया कि एफएसएल इन गाड़ियों के इंजनों की जांच करेगी।

सोतीगंज के शातिर कबाड़ियों राहुल काला, मन्नू कबाड़ी पर शिकंजा कसने के बाद पुलिस ने कई बार सोतीगंज में छापेमारी की थी लेकिन वांछित कबाड़ी नहीं मिले। शुक्रवार को एएसपी डा. ईरज राजा ने किसी सूचना के आधार पर पटेल नगर में हाजी इकबाल के घर छापा मारा तो वहां इंजनों के जखीरे देखकर लोग हैरत में पड़ गए।

इस बीच परिवार की तमाम महिलायें निकल आई और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगी और बवाल कर कार्रवाई में बाधा डालने लगी। इस पर एएसपी ने तुरंत महिला पुलिस को बुला लिया। थोड़ी देर में महिला पुलिस आई और बवाली महिलाओं को काबू में कर लिया।

एएसपी ने बताया कि छापे में गोदाम से 40-50 इंजन मिले। इसके अलावा तमाम पार्टस भी मिले है। इसके अलावा तमाम गाड़ियां मिली है। इनकी जांच के लिये एफएसएल को बुलाकर जांच करवाया गया। उन्होंने बताया कि जिस तरह से महिलाओं ने बवाल किया, उसको देखते हुए महिलाओं के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments