Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarहिन्दू जागरण मंच ने धर्मांतरण को लेकर किया थाने का घेराव

हिन्दू जागरण मंच ने धर्मांतरण को लेकर किया थाने का घेराव

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: हिन्दू जागरण मंच जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह पंवार के नेतृत्व में संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता सिविल लाइन थाने पहुंचे और थाने का घराव करते हुए धर्मांतरण के मामले को लेकर प्रदर्शन किया।

हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह पंवार ने थाने पर प्रदर्शन के दौरान सम्बंधित पुलिस अधिकारी से मिल कर बताया कि 2013 के दंगों के दौरान एक हिन्दू युवक शाहजहांपुर से भटकता हुआ गांव सरवट पहुंचा था, वहां गांव के ही कुछ विधर्मियों द्वारा उस हिन्दू युवक का धर्मांतरण कर के घर में जबरन कैद कर लिया था, जिसके गवाह पड़ौस में रहने वाली एक महिला व उसका पति है।

पूरे मामले से उन्होंने ही हिन्दू जागरण मंच की टीम को अवगत कराया था। नरेन्द्र पंवार ने इस मामले में रोष प्रकट करते हुए कहा कि युवक की धार्मिक सुरक्षा के लिए हम पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से यह मांग करते हैं कि उक्त युवक को सकुशल बरामद कराया जाये। इस मामले में जो लोग भी दोषी हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस द्वारा की जा रही कार्यवाही से यह साबित हो चुका है कि अवैध धर्मांतरण का ये खेल विदेशी ताकतों से जुड़ा है।

हिन्दू जागरण मंच इनकी कमर तोड़ने का कार्य कर रहा है। उन्होंने चेतावनी देते हुए बताया कि जल्द ही हिन्दू युवक की बरामदगी नही होती तो थाने में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

इस मौके पर जिला महामंत्री अंकुर राणा, जिला उपाध्यक्ष राजेश शर्मा, युवा वाहिनी जिलाध्यक्ष वैभव यादव, नगराध्यक्ष अँजेश कुमार, नगर महामंत्री अखिलेश पूरी, नगर मंत्री दीपक धीमान एड., युवा वाहिनी जिला महामंत्री कार्तिक जौहरी, नगराध्यक्ष रंजीत शर्मा, नगर महामंत्री सागर वर्मा, नगर उपाध्यक्ष रवि वर्मा, सदर खण्ड अध्यक्ष राजकुमार, सुधीर राणा, उमेश राणा, योगेंद्र प्रजापति, सुमित प्रजापति, रचित कुमार, राजकुमार आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments