Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliअस्पताल में भर्ती मरीज को आक्सीजन दिलाना प्राथमिकता: डीएम

अस्पताल में भर्ती मरीज को आक्सीजन दिलाना प्राथमिकता: डीएम

- Advertisement -
0
  • शामली जनपद को मिली 4.25 मीट्रिक टन लिक्विड आॅक्सीजन

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: कोरोना वायरस कोविड-19 वैश्विक महामारी के बढ़ते प्रसार के दृष्टिगत जिलाधिकारी जसजीत कौर कहा की जनपद शामली को मेरठ जनपद से 4.25 मीट्रिक टन लिक्विड आॅक्सीजन प्राप्त हो गई है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में भर्ती मरीजों को आॅक्सीजन दिलाना हमारी प्राथमिकता है।

सोमवार को जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कहा कि जनपद शामली को मेरठ जनपद से 4.25 मीट्रिक टन लिक्विड आॅक्सीजन प्राप्त हो गई है। जिससे अस्पतालों में भर्ती आॅक्सीजन के मरीजों को आॅक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित कराई जाएगी।

जिलाधिकारी ने कहा कि किसी को भी व्यक्तिगत प्रयोग के लिए घर पर सिलेंडर की सुविधा या उनका सिलेंडर भरने की सुविधा नहीं दी जाएगी। डीएम स्पष्ट किया की हमारी प्राथमिकता अस्पताल में भर्ती पेसेंट है। इसके अलावा जिलाधिकारी ने यह भी कहा कि कहा कि यदि किसी को सांस लेने में दिक्कत हो रही है या उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव है तो इस स्थिति में वह तुरंत अस्पताल से संपर्क करें और अस्पताल में भर्ती हो वहां पर उनको आॅक्सीजन की सुविधा दी जाएगी।

उन्होंने स्पष्ट कहा कि घर के लिए आॅक्सीजन की सुविधा किसी को नहीं दी जाएगी। डीएम ने कहा कि हॉस्पिटल में आॅक्सीजन की आपूर्ति करना हमारी प्राथमिकता है।

इसके अलावा जिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या के लिए जिला मुख्यालय पर स्थापित कंट्रोल रूम नंबर 01398-270203 एवं मुख्य चिकित्साधिकारी के कोविड-19 कंट्रोल रूम नंबर-9389706728 पर फोन कर समस्या बता सकते हैं जिसका तत्काल निराकरण किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments