Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamli85 शिकायतों में तत्काल 13 का निस्तारण

85 शिकायतों में तत्काल 13 का निस्तारण

- Advertisement -
  • तहसील पर संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: शनिवार को जिलाधिकारी जसजीत कौर की अध्यक्षता में तहसील शामली में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें जिलाधिकारी ने फरियादियों की शिकायतों को सुनते हुए उनके निस्तारण के निर्देश संबंधित अधि्कारियों को दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि फरियादियों की शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर समय करना सुनिश्चित करें।

शिकायतों के निस्तारण में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। संपूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी के समक्ष 40 शिकायती पत्र निस्तारण के लिए रखे गए जिनमें से मात्र 5 शिकायतों का निस्तारण मौके पर कर दिया गया और शेष शिकायतों का समय से निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। संपूर्ण समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति मााव ने पुलिस विभाग के अािकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि पुलिस से संबंधित प्रकरणों का निराकरण प्राथमिकता से करें।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में उप जिलाािकारी शामली संदीप कुमार, प्रभागीय वनाधिकारी, कृषि उप निदेशक डा. शिवकुमार केसरी आदि जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

ऊन में 19 शिकायतें आयीं

संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन मुख्य विकास अधिकारी शंभूनाथ तिवारी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया जिसमें 19 शिकायतें आई जिनमें से मौके पर 2 का निस्तारण किया गया जबकि अन्य शिकायतों के समय से निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए। संपूर्ण समाधान दिवस में जो शिकायतें आई उनमें राजस्व विभाग 6, पुलिस विभाग 4, विद्युत विभाग एक, खंड विकास अधिकारी 2, नगर पंचायत एक, दिव्यांग विभाग एक, पीडब्लयूडी एक, जिला कृषि अधिकारी एक शामिल रही। संपूर्ण समाधान दिवस में उप जिलाधिकारी मणि अरोरा, तहसीलदार अजय शर्मा समेत सभी विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

कैराना में 36 में 6 शिकायतों का निस्तारण

तहसील कैराना में संपूर्ण समाधान दिवस एसडीएम कैराना, उद्धभव त्रिपाठी की अयक्षता में आयोजित किया गया। समाधान दिवस में एसडीएम के समक्ष 36 शिकायतें प्राप्त हुई मौके पर 06 शिकायत का निस्तारण किया गया जबकि शेष शिकायतों के निस्तारण के लिए संबंधित अािकारियों को निर्देश दिए गए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments