Wednesday, September 22, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutचुनौती थाने के बराबर में साइबर कैफे में लाखों रुपए की चोरी

चुनौती थाने के बराबर में साइबर कैफे में लाखों रुपए की चोरी

- Advertisement -
  • एक सप्ताह पहले पुलिस चौकी के सामने से हुई कार चोरी का भी खुलासा नहीं

जनवाणी सावंदता |

सरूरपुर : अभी पुलिस चौकी के सामने से कार चोरी की वारदात को पुलिस खोल भी नहीं पाई थी कि शुक्रवार की रात चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दे देते हुए थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित साइबर कैफे में कुंबल करके लाखों रुपए से अधिक का सामान चोरी कर लिया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने किरकिरी से बचने के लिए एफआईआर दर्ज कर ली है।

क्षेत्र में लगातार पुलिस का इकबाल खत्म होता जा रहा है और चोर पुलिस पर हावी होते जा रहे हैं। पुलिस की निष्क्रियता का खुलासा उठाकर चोर आए दिन वारदात को अंजाम दे रहे हैं। अभी एक पखवाड़े पहले हर्रा पुलिस चौकी के सामने से समीर चौधरी की कार का खुलासा पुलिस आज तक नहीं कर पाई है।

जबकि शुक्रवार की रात चोरों ने फिर से पुलिस को खुली चुनौती देते हुए थाने से मात्र चंद कदम की दूरी पर स्थित हाइटेक कंप्यूटर सेंटर में पीछे की ओर से सेंध लगाकर कुंबल कर लिया। चोरों ने साइबर कैफे में रखकर चार बैटरी, पांच लैपटॉप तीन कंप्यूटर अन्य लाखों रुपए का सामान साफ कर लिया।

वारदात का पता शनिवार की सुबह उस वक्त चला जब दुकानदार दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो कुंबल हुआ देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इस संबंध में पीड़ित सहदेव ने बताया कि पिछले 5 वर्षो के अंदर उसकी दुकान में तीसरी बार चोरी हुई है। जिसे लेकर पूरी तरह से टूट चुके हैं। उधर इस मामले पुलिस ने किरकिरी से बचने के लिए एफआईआर दर्ज कर ली है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments