Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood Newsकोरोना रिर्पोट निगेटिव आते ही करण जौहर ने निकाली दिल की भड़ास

कोरोना रिर्पोट निगेटिव आते ही करण जौहर ने निकाली दिल की भड़ास

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: फेमस फिल्ममेकर करण जौहर ने बुधवार को कहा कि उनका घर कोविड-19 का हॉटस्पॉट नहीं है। अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर बताया कि उनके घर के सभी सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है।

करण जौहर ने उनके घर को कोविड-19 का हॉटस्पॉट बताने वाली खबरों पर अपना स्पष्टीकरण दिया और कहा कि 8 लोगों की ‘अंतरंग सभा’ एक पार्टी नहीं है।

दरअसल, एक्ट्रेस करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा खान फिल्मेकर करण जौहर के घर हुई पार्टी में शामिल हुए थे, जिसके बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

इसके बाद, करण जौहर की पार्टी सुर्खियों में आ गई थी और उनको इसके लिए सोशल मीडिया ट्रोलिंग और आलोचना का शिकार होना पड़ा था।

उनकी पार्टी में शामिल चार लोगों को कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी करण जौहर को आड़े हाथ लिया था और जमकर ट्रोल किया था। इसके बाद अब उन्होंने इस बारे में अपनी सफाई दी है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के निर्देशक करण जौहर का कहना है कि उनके परिवार के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट हुआ था और कोविड -19 रिपोर्ट निगेटिव आई है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम नोट में लिखा, मेरे परिवार और मैंने अपना आरटीपीसीआर टेस्ट कराया और भगवान की कृपा से हम सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

मैंने सिर्फ सुरक्षित रहने और नकारात्मक होने के लिए दो बार टेस्ट कराया। उन्होंने आगे लिखा कि वह शहर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बीएमसी के प्रयासों की सराहना करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने बीएमसी को सलाम भी किया।

करण जौहर ने कई मीडिया रिपोर्टों को संबोधित करते हुए कहा कि वह स्पष्ट करना चाहते हैं कि 8 लोगों की अंतरंग सभा ‘पार्टी’ नहीं है।

उन्होंने लिखा, मेरा घर जहां हम सख्त कोविड प्रोटोकॉल बनाए रखते हैं, निश्चित रूप से  ‘कोविड का हॉटस्पॉट’ नहीं है। हम सभी हर समय जिम्मेदार हैं और कोई भी इस महामारी को हल्के में नहीं लेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments