Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliकिसान यूनियन का चेयरमैन को समर्थन, नगर में सफाई ठप

किसान यूनियन का चेयरमैन को समर्थन, नगर में सफाई ठप

- Advertisement -
  • कैराना नगर पालिका परिषद में चौथे दिन भी धरना रहा जारी

जनवाणी संवाददाता  |

कैराना: नगर पालिका परिषद में चार दिन पहले पालिका अधिशासी अधिकारी के चेयरमैन की कुर्सी पर बैठने के बाद उपजे विवाद के चलते रविवार को भी पालिका में धरना जारी रहा। चौथे दिन भी नगर पालिका परिसर में धरना जारी रहा। सफाई कर्मियों द्वारा धरने को समर्थन देने और हड़ताल पर जाने के कारण नगर में सफाई व्यवस्था ठप हो गई है।

कैराना नगर पालिका सभागार कक्ष में गत 30 दिसंबर को वार्षिक बोर्ड बैठक से पहले नवनियुक्त अधिशासी अधिकारी एसडीएम न्यायिक मणि अरोड़ा के चेयरमैन हाजी अनवर हुसैन की कुर्सी पर बैठने के कारण हंगामा खड़ा हो गया था। सभासदों ने ईओ के चेयरमैन की कुर्सी पर बैठने का विरोध करते हुए चेयरमैन के साथ धरने पर बैठ गए थे।

उसके अगले दिन कर्मचारी संघ भी चेयरमैन के समर्थन में हड़ताल पर चले गए तथा पालिका परिषद में धरने पर बैठे हुए अनिश्चितकालीन धरने के चौथे दिन रविवार को भी पालिका चेयरमैन सभासद पालिका स्टाफ व सफाई कर्मचारी धरने पर बैठे रहे। पिछले 4 दिन से नगर पालिका के सभी विभागों के कार्यालयों पर ताला लटका हुआ है। जिस कारण नगरपालिका का कामकाज ठप पड़ा हुआ हैं।

गंदगी के अंबार से नगरवासी हुए परेशान

चेयरमैन और सभासदों के साथ धरने पर पालिका सफाई कर्मचारी भी हड़ताल पर बैठे हुए हैं। उनके द्वारा नगर के बाजारों व वार्डों में साफ सफाई नहीं की जा रहीं। जिस कारण जगह-जगह कूड़े के ढेर लग गए हैं। गलियों में गंदगी पसरी पड़ी है।

सफाई कर्मचारियों का कहना है कि जिला अधिकारी जसजीत कौर जल्द मामले का संज्ञान ले। अधिशासी अधिकारी मणि अरोरा को हटाकर उनके स्थान पर नए अधिकारी की नियुक्ति करें, ताकि वें हड़ताल खत्म कर नगर की सफाई व्यवस्था को सही कर सकें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments