Wednesday, April 21, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliकुड़ाना के अवर अभियंता की रुड़की सड़क हादसे में मौत

कुड़ाना के अवर अभियंता की रुड़की सड़क हादसे में मौत

- Advertisement -
0
  • अवर अभियंता अपने साथी के साथ हरिद्वार से लौट रहे थे

जनवाणी संवाददाता |

शामली: रुड़की के मंगलौर में ट्रक के साथ हुए हादसे में शामली के गांव कुड़ाना निवासी विद्युत विभाग के अवर अभियंता और उसके साथी अवर अभियंता की मौत हो गई। मरने वाला दूसरा अवर अभियंता हरियाणा राज्य निवासी और दोनों लोनी में तैनात थे। अवर अभियंता की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम से शव आने के बाद गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

शामली के गांव कुड़ाना निवासी मनीष जयंत विद्युत विभाग में लोनी में तैनात था। लोनी में ही हरियाणा राज्य निवासी अशोक कुमार भी लोनी में ही तैनात थे। शनिवार को दोनों अवर अंभियंता मनीष और अशोक अपनी आई-20 कार से हरिद्वार स्नान करने गए थे।

देर रात वहां से लौटते समय जैसे ही कार सवार अवर अभियंता रुड़की के पास मंगलौर में हाइवे पर पहुंचे थे ट्रक की टक्कर से कार सवार गंभीर रूप घायल हो गए और कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मनीष और अशोक को कार से निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त करते हुए उनके परिजनों को खबर दी।

मनीष के घर पर सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। जिसके बाद परिजन गांव कुडाना से मंगलौर पहुंचे। रविवार की दोपहर में दोनों के शवों का पोस्टमार्टम किया गया। करीब चार बजे पोस्टमार्टम के बाद मनीष के परिजन शव लेकर गांव में पहुंचे जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में शोक की लहर दौड़ गई। करीब पांच बजे परिजन और ग्रामीण शव को लेकर श्मशान पहुंचे जहां गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

मनीष के परिजनों के मुताबिक एक सप्ताह पहले ही मनीष के परिजन उसकी शादी के लिए लड़की देखने गए थे और रोकना भी कर दिया गया था। मनीष का सबसे बड़ा भीई मीनर गार्ड है, दूसरा भाई अमन भी विद्युत विभाग में जेई है जबकि सबसे छोटे भाई का सीआरपीएफ में सलेक्शन हुआ है। मनीष के बाबा भी सरकारी नौकरी में थे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments