Saturday, January 29, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBihar Newsलालू यादव आज सशरीर पेश होंगे सीबीआई की विशेष अदालत में

लालू यादव आज सशरीर पेश होंगे सीबीआई की विशेष अदालत में

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: चारा घोटाले मामले में राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। पटना स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने आज लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले में एक बार फिर से सशरीर पेश होने के लिए कहा है।

राजद सुप्रीमो की यह पेशी भागलपुर और बांका कोषागार से ₹46 लाख रुपए की अवैध निकासी करने के मामले में है। अदालत में पेश होने के लिए लालू यादव सोमवार को ही दिल्ली से पटना पहुंच गए थे।

लालू समेत 28 आरोपियों को होना है आज पेश

सीबीआई की विशेष अदालत न्यायधीश प्रजेश कुमार ने लालू प्रसाद समेत मामले से जुड़े 28 आरोपियों को 23 नवंबर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

डोरंडा ट्रेजरी मामले में 29 नवंबर को सुनवाई

बता दें कि राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के खिलाफ चारा घोटाले के कुल छह मामले चल रहे हैं जिसमें से पांच मामले झारखंड की रांची विशेष सीबीआई अदालत में और एक मामला पटना सीबीआई कोर्ट में चल रहा है। डोरंडा ट्रेजरी से 139 करोड़ रुपए की अवैध निकासी मामले में 29 नवंबर को बहस होगी।

पटना पहुंचते ही लालू ने शराबबंदी पर दिया बयान

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सोमवार शाम पटना पहुंचते ही शराबबंदी पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने शराबबंदी को फेल बताया। उन्होंने कहा कि इसे समाप्त कर देना चाहिए। बता दें कि लालू ने शराबबंदी लागू करते वक्त भी इसपर सवाल उठाए थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments