Thursday, January 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSमेरठ: फलवदा के जादूगर ने रियलिटी शो में किरन और शिल्पा को...

मेरठ: फलवदा के जादूगर ने रियलिटी शो में किरन और शिल्पा को कर दिया अचंभित, देखें वीडियो

- Advertisement -
  • सोनी टीवी पर छा गया फलावदा का जादूगर मैराज                                

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: टेलीविजन रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के 9वें सीजन में फलावदा के जादूगर एमपी अंसारी ने शिल्पा शेट्टी और किरनखैर को अचंभित करके अपनी काबिलियत का लोहा मनवा दिया। डबल ऑडिशन देकर इंडिया के सबसे बडे स्टेज पर कामयाबी का पताका फहराने वाले फलावदा के इस होनहार जादूगर ने क्षेत्रवासियों का सीना चौड़ा कर दिया।

सोनी टीवी पर रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के 9 वें सीजन में मशहूर हस्तियों को अपनी कला से हैरत में डालने वाले जादूगर एमपी अंसारी ने बताया कि शो में चयन के नियम के मुताबिक डबल ऑडिशन में चार जज में तीन का संतुष्ट होना अनिवार्य था लेकिन उनके प्रदर्शन से शिल्पा शेट्टी, किरण खेर, बादशाह और मनोज आदि चारों जज डायरेक्ट शूटिंग के लिए मुतमइन हुए।

हालाँकि भारत के कोने कोने से आए तमाम जादूगरों ने प्रयास किए किंतु सिर्फ दो-तीन जादूगर ही टिक सके।पहले दो-तीन दिन रिहर्सल के बाद शूटिंग हुई। एमपी अंसारी ने बताया अपनी काबिलियत दिखाने के लिए मिले सिर्फ 5 मिनट में मैंने अपना बेस्ट कर दिखाया। मैने रस्सी से अपने हाथ और पांव को बांधकर 2 मिनट में जादू से खोल दिखाया। इस प्रस्तुति को देखकर सभी हतप्रभ रह गए।

खासतौर पर जज शिल्पा शेट्टी और किरन खैर को एमपी अंसारी का जादू बहुत अच्छा लगा। किरन खैर बोल उठी कि इस रस्सी को हम घर ले जायेंगे। शो में मुझसे लोगों ने बहुत सारी बातें भी की। अपनी काबिलियत दिखाने के लिए मुझे वहां सिर्फ 5 मिनट मिली थी और 5 मिनट में मैंने अपना बेस्ट किया। बाकी 5 मिनट मुझसे उन लोगों ने बहुत सारी बातें की।

कस्बे के मोहल्ला भूतवाड़ा के मूल निवासी जादूगर एमपी अंसारी कुछ कर दिखाने के जुनून में समय समय पर सरहदों के पार कई मुल्कों में खुद को साबित कर चुके है। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के 9 वें सीजन में पहुंचकर इस जादूगर ने इलाके का नाम रोशन कर दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments