Sunday, August 7, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurहाजी इकबाल व भाई महमूद की गिरफ्तारी को मिर्जापुर पुलिस ने बिछाया...

हाजी इकबाल व भाई महमूद की गिरफ्तारी को मिर्जापुर पुलिस ने बिछाया जाल

- Advertisement -
  • हाजी पर मिर्जापुर थाने में दर्ज किया गया है दुष्कर्म का मुकदमा
  • हाजी इकबाल के तीन बेटे पहले ही भेजे जा चुके हैं जेल

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: बसपा के पूर्व एमएलसी और खनन माफिया मोहम्मद हाजी इकबाल उर्फ बाल्ला की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। हाजी के तीन बेटों की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस और शिकंजा कस दिया है। ताजा मामला ये है कि मिर्जापुर पुलिस ने हाजी के खिलाफ किशोरी से दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। इसी ग्राउंड पर हाजी इकबाल की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा दिया गया है। यही नहीं, हाजी के भाई पूर्व एमएलसी महमूद अली के अलावा उसके एक बेटे वाजिद को भी कई मामलों में पुलिस तलाश रही है। तीन बेटों अलीशान, जावेद और अफजाल को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

बता दें कि हाजी इकबाल पर ईडी, सीबीआई समेत कई और एजेंसियां जांच कर रही है। जमीन हड़पने, धोखाधड़ी करने, फेक कंपनी बनाकर चीनी मिलों की खरीद-फरोख्त समेत कई संज्ञेय मामलों में हाजी इकबाल और उसके परिजन आरोपी हैं। पुलिस ने हाजी के बेटे अलीशान, जावेद और अफजाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ताजा मामला दुष्कर्म का है। पीड़ित पक्ष ने हाजी इकबाल पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने की पुलिस में शिकायत की थी। मामला हालांकि, पुराना है। एसएसपी ने शिकायत की जांच कराई। इसके बाद बुधवार रात मिजार्पुर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई। हाजी इकबाल एंड एसोसिऐट की जांच के लिए एसएसपी ने एसआईटी का पहले ही गठन कर दिया है।

पुलिस हाजी इकबाल व उसके बेटों की हिस्ट्रीशीट खोलने के साथ ही गैंगस्टर की भी कार्रवाई कर चुकी है। गैंगस्टर एक्ट में पुलिस प्रशासन हाजी इकबाल द्वारा नौकर नसीम समेत अन्य लोगों के नाम कराई गई 128 करोड़ रुपये की 174 बेनामी संपत्तियां जब्त कर कब्जे में ले चुका है। फिलहाल, हाजी व उसके भाई महमूद तथा हाजी के बेटे वाजिद की गिरफ्तारी के लिए मिर्जापुर पुलिस ने जाल बिछा दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments