Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsअंकिता लोखंडे से सासू मां ने जताई नाराजगी, ऐश्वर्या शर्मा ने किया...

अंकिता लोखंडे से सासू मां ने जताई नाराजगी, ऐश्वर्या शर्मा ने किया रिएक्ट, विक्की की मां की बात लगी बुरी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 में फिलहाल फैमिली वीक चल रहा है। जिस वजह से घर में बेहद खुशी का माहौल है। फैमिली वीकइस के पहले एपिसोड़ में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मांएं आईं, जिन्होंने अपने बच्चों को एक दूसरे से नही लड़ने के लिए समझाया।

5 10

जिसके बाद अंकिता लोखंडे की सासू मां ने बहूरानी से अपनी नाराजगी भी जाहिर कर दी। विक्की की मां ने शो से बाहर आकर भी अंकिता के खिलाफ कई बातें कहीं, जिस वजह से कई सेलेब्स इस पर अपनी राय दे रहे हैं। वहीं, अब शो की एक्स कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा ने भी विक्की जैन की मां को खरी-खोटी सुनाई है।

4 9

दरअसल, बिग बॉस 17 में विक्की जैन की मां ने अंकिता लोखंडे को बताया था कि उन्होंने जब विक्की को लात मारी, तो विक्की के पापा ने सीधा एक्ट्रेस की मां को फोन कर दिया था और पूछा था कि क्या वह भी अपने पति को ऐसे ही लात मारी थीं। अंकिता ने अपनी सासू मां की ये बात सुनकर पूरे जैन परिवार से माफी मांगी थी। अंकिता के सासू मां के इस व्यवहार पर कई सेलेब्स अपनी राय दे रहे हैं, जिसमें अंकिता के खिलाफ खड़ी होने वाली ऐश्वर्या शर्मा भी शामिल हो गई हैं।

6 7

ऐश्वर्या शर्मा ने इस मौके पर अंकिता लोखंडे का सपोर्ट किया है। पिंकविला से बात करते हुए ऐश्वर्या शर्मा ने कहा कि उन्हें विक्की की मां का ये कहना पसंद नहीं आया कि ‘पति देवता होता है’। उन्होंने कहा कि विक्की कोई ‘देवता’ नहीं हैं और उन्होंने अंकिता को भी बहुत कुछ कहा है।ऐश्वर्या शर्मा ने आगे यह भी कहा कि दोष हमेशा महिला पर मढ़ा जाता है।

7 8

वह सिर्फ इसलिए बोल रही हैं क्योंकि विक्की उनका बेटा है, वह उससे कुछ नहीं कह रही हैं और सिर्फ अंकिता पर आरोप लगा रही हैं। ऐश्वर्या शर्मा ने माना कि उन्हें अंकिता बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं, लेकिन इस बार उन्हें विक्की की मां की बात बुरी लग गई। बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा से पहले रश्मि देसाई, काम्या पंजाबी, सनी आर्या की पत्नी दीपिका और रिद्धि डोगरा अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में बोल चुकी हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments