Wednesday, December 1, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsHaridwarपालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने विकास कार्यों का किया निरीक्षण, सुनीं समस्याएं

पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने विकास कार्यों का किया निरीक्षण, सुनीं समस्याएं

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: शिवालिकनगर नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष राजीव शर्मा ने आज टिहरी विस्थापित कॉलोनी में अवैध रूप से बनी डेरियों व कालोनी की समस्याओं का क्षेत्रवासियों के साथ निरीक्षण किया। चेयरमैन राजीव शर्मा ने कहा कि जल्द ही अवैध रूप से बनी डेयरियों के ऊपर उचित कारवाई की जाएगी।

इस दौरान चेयरमैन राजीव शर्मा ने कॉलोनी में साफ सफाई की व्यवस्था व पथ-प्रकाश की व्यवस्था पर भी विस्तार से क्षेत्र वासियों के साथ चर्चा की। कुछ समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया और कुछ का जल्द ही निराकरण किया जाएगा।

भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश भंडारी ने कहा कि चेयरमैन राजीव शर्मा लगातार क्षेत्र के विकास के लिए लगे हुए हैं उनके पास कोई भी समस्या पहुंचती है तो वह उस पर तत्काल ही संज्ञान लेकर उसका निराकरण करते हैं उनके प्रयास से क्षेत्र में साफ सफाई की व्यवस्था व पथ प्रकाश की व्यवस्था समुचित रूप से बनी हुई है।

क्षेत्रवासियों के आग्रह पर आज चेयरमैन राजीव शर्मा ने अवैध रूप से बनी डेरियो का निरीक्षण किया और उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही उनके ऊपर उचित कार्रवाई की जाएगी ताकि क्षेत्र में साफ सफाई की व्यवस्था बनी रहे।वहां उपस्थित क्षेत्रवासियों ने चेयरमैन राजीव शर्मा का आभार व धन्यवाद प्रकट किया।

इस दौरान भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश भंडारी, समिति के अध्यक्ष रितेश गौड़, अंशुल शर्मा, परलाद कुमार, पुरुषोत्तम भारती, वीएन चमोली, विमला शर्मा, छवी शर्मा, दीपा रावत, कमला, सचिन, करण सिंह, आरएस नेगी, नंदनी बोरा, नूपुर कौशिक, सुमित, राजपाल सिंह, रामवीर सिंह, लाल सिंह, विजय सिंह, कुलदीप सिंह राणा, पुष्पा शर्मा, दीपा रावत, प्रज्ञा तिवारी, कमला व नगर पालिका सुपरवाइजर हिमांशु ठाकुर सहित आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments