Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurनरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ हो एनएसए की कार्रवाई: मदनी

नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ हो एनएसए की कार्रवाई: मदनी

- Advertisement -
0
  • प्रधानमंत्री को पत्र भेज की कार्रवाई की मांग

जनवाणी संवाददाता |

देवबंद: देश में मुसलमानों के सबसे बड़े संगठन जमीयत उलमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना महमूद मदनी ने डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती द्वारा मोहम्मद साहब के सम्बंध में अमर्यादित टिप्पणी करने पर कड़ा रोष व्यक्त किया है।

देश के प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर महंत के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। दिल्ली स्थित प्रेस क्लब आफ इंडिया में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान गाजियाबाद के शिव शक्ति धाम डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने इस्लाम व पैगंबर मोहम्मद साहब के प्रति अमर्यादित टिप्पणी की थी जिससे मुसलमानों में भारी रोष व्याप्त है।

बुधवार को जारी ब्यान में मौलाना महमूद मदनी ने कहा कि महंत नरसिंहानंद का इस प्रकार की टिप्पणी करने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व भी वे धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली टिप्पणी करते रहे हैं। लेकिन आज तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

बताया कि इस मामले में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत कार्रवाई करने की मांग की है। इसके साथ ही जमीयत पदाधिकारियों की ओऱ से एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments