Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatसाथी को गोली मारने वाले दो अपराधी मुठभेड़ में घायल

साथी को गोली मारने वाले दो अपराधी मुठभेड़ में घायल

- Advertisement -
  • ट्योढ़ी से राजपुर-खामपुर मार्ग पर पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: थाना क्षेत्र के बडोली से बड़का जाने वाले रास्ते पर साथी को गोली मारकर फरार होने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। इनमें से दो बदमाशों को भागते हुए ट्यौढी-राजपुर खामपुर मार्ग पर गोली लगी। तीसरे बदमाश को पुलिस ने भागते हुए दबोच लिया।

मौके पर एसपी, एएसपी व एडीएम भी पहुंच गए थे। पकड़े गए बदमाश छत्तीसगढ़ बैंक डकैती में शामिल रहे हैं। घायल बदमाशों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

मौके पर पहुंचे एसपी अभिषेक कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बुधवार को बड़ौली के जंगल में सरधना के युवक सिराजुद्दीन को उसके साथियों ने गोली मारकर घायल कर दिया है। इसमें दो तीन बदमाश शामिल थे। पुलिस सिराजुद्दीन के बताए नाम पते के अनुसार उनकी धरपकड़ के लिए दबिश दे रही थी।

 

दिल्ली-सहारनपुर हाईवे बड़ौली के पास संदिग्ध बदमाश बाइक पर दिखाई दिए। उनका पीछा किया तो वह ट्यौढी से राजपुर खामपुर मार्ग पर भाग लिए। आगे चलकर एक बाग में उन्होंने बदमाशों को घेर लिया। बदमाश ने खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की।

पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई। पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हो जबकि तीसरा बदमाश भागते हुए पकड़ा। घायल होने वाले बदमाशों ने कपिल वर्मा पुत्र कृष्णपाल वर्मा निवासी कोताना रोड बड़ौत, रविंद्र कश्यप पुत्र चरण सिंह कश्यप निवासी मलकपुर हैं।

दोनों के पैर में गोलियां लगी हैं। तीसरा बदमाश सावेज पहलवान पुत्र इकबाल निवासी मोहल्ला पठानकोट बड़ौत को गिरफ्तार किया। एसपी ने बताया कि इन्होंने छत्तीसगढ़ में भिलाई व दुर्ग में बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments