Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurमुठभेड़ में पुुलिस और क्राइम ब्रांच ने तीन बदमाशों को दबोचा

मुठभेड़ में पुुलिस और क्राइम ब्रांच ने तीन बदमाशों को दबोचा

- Advertisement -
  • मौके से पुलिस ने लूटी गई धनराशि, तमंचा और कारतूस बरामद किए
  • कैप्शन-बदमाशों की गोली से घायल हुआ पुलिस कर्मी

जनवाणी संवाददाता |

गागलहेड़ी: लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को क्राइम ब्रांच एवं थाना गागलहेड़ी की पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटी गई राशि व तमंचा,कारतूस आदि बरामद किए हैं। पकड़े गए बदमाशों के नाम अनुज वर्मा, हनी वर्मा, अनिल राय है।

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि फतेहपुर निवासी जावेद से बदमाशों ने गागलहेड़ी स्थित भारतीय स्टेट बैंक के सामने से 1.23 लाख रुपये लूट लिए गए थे। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी थी। इसी क्रम में गुरुवार की देर रात थाना गागलहेड़ी पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग कर रही थी।

पुलिस ने एक आई-10 कार को हाथ देकर रुकने का इशार किया। लेकिन कार सवार बदमाशों ने कार दौड़ा ली। पुलिस ने जब कार का पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरु कर दी। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में एक गोली आरक्षी मोंटी चौधरी की बाजू में लग गई।

पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए जवाबी फायरिंग की। इसमें तीनों बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पातल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम अनुज वर्मा पुत्र शशी कुमार वर्मा निवासी पीतल नगरी कमला बिहार थाना कटघर मुरादाबाद, हनी वर पुत्र प्रेम वर्मा निवासी पीतल नगरी कमला बिहार थाना कटघर मुरादाबाद, अनिल राय पुत्र सिपाही राय निवासी ग्राम बघई थाना गरका छपरा बिहार बताया है।

फिलहाल बिहार निवासी बमदाशम अनिल भी मुरादाबाद ही रह रहा था। पुलिस पुछताछ में बदमाशों ने बताया कि उन तीनों ने गैंग बनाकर सहारनपुर में 8 जून को फतेहपुर के जावेद से 1.23 लाख रुपए की लूट की थी। जब जावेद गागलहेड़ी में बैंक में पैसा जमा कराने के लिए जा रहा था।

पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट के 50 हजार रुपये, तीन अवैध तमंचे 315 बोर, चार खोखा, आठ जिंदा कारतूस, घटना में प्रयुक्ंत आई-10 कार बरामद की है। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने हापुड़ सहित कई जिलों में कई वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस बदमाशों का आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाने में लगी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments