Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorमारपीट के दौरान हुई हत्या के आरोपी करूण को पुलिस ने दबोचा

मारपीट के दौरान हुई हत्या के आरोपी करूण को पुलिस ने दबोचा

- Advertisement -
0
  • 26 मार्च को शराब के नशे में हमला कर की थी हत्या

जनवाणी संवाददाता |

चांदपुर: चांदपुर पुलिस ने ग्राम मिर्जापुर बेला में के निवासी सौरभ की मारपीट के दौरान हत्या करने वाले आरोपी को ग्राम दरबाड़ा धनौरा रोड से गिरफ्तार किया है। अभियुक्त की निशांदेही पर घटना में प्रयुक्त एक डंडा की बरामदगी की गई है। पुलिस ने अभियुक्त पर मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है।

थाना चांदपुर क्षेत्र के ग्राम मिर्जापुर बेला के निवासी सौरभ उर्फ भीम पुत्र शिवचरन सिंह के घर पर 26 मार्च को कुछ अभियुक्तों ने शराब के नशे में लाठी डंडे व चाकू से मारपीट की थी। जिसमें सौरभ उर्फ भीम की चाकू लगने से मौत हो गई। इसी संबंध में मृतक के पिता शिवचरन सिंह ने बनाम चार अभियुक्तों के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत किया।

पुलिस ने टीम गठित कर सोमवार को करूण पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी ग्राम मिर्जापुर बेला को ग्राम दरबाड़ा धनौरा रोड से गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्त की निंशादेही पर घटना में प्रयुक्त एक डंडा भी बरामद किया है। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि शराब के नशे में होने के कारण मृतक सौरभ से सभी की बोलचाल होने लगी। बात इतनी बढ़ गई कि हाथ में लिए चाकू व डंडो से सौरभ पर जानलेवा हमला कर दिया।

जिसकी आवाज सुनकर सौरभ के परिवार वाले बाहर आ गए तथा लोगों ने उन पर हमला कर दिया। तब सुधीर ने सौरभ के सीने में चाकू मार दिया, जिससे सौरभ की मौके पर ही मृत्यु हो गई। अभियुक्त पर अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है। इस दौरान गिरफ्तारी करने वाली टीम में थाना प्रभारी पंकज तोमर, हेड कांस्टेबल महिपाल सिंह, कांस्टेबल लोकेंद्र सिंह, विक्रम सिंह आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments