Thursday, January 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliआचार संहिता लागू होते राजनीतिक दलों होर्डिंग्स, बैनर हटाए

आचार संहिता लागू होते राजनीतिक दलों होर्डिंग्स, बैनर हटाए

- Advertisement -
  • एसडीएम के नेतृत्व में शामली, कस्बा बनत में चला अभियान 

जनवाणी  संवाददाता |

शामली: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए चुनाव आयोग द्वारा तिथियों की घोषाणा के बाद आचार संहिता लागू हो गई है। जिसके बाद जिला प्रशासन ने सार्वजनिक स्थानों पर लगे राजनीतिक दलों के होर्डिंग, बैनरों को हटवाना शुरू कर दिया है। जिलाधिकारी के निर्देश पर उप जिलाधिकारी सदर ने नगर पालिका कर्मचारियों, पुलिस को साथ लेकर होर्डिंग्स, बैनर उतरवाने शुरू कर दिए हैं।

शनिवार को चुनाव आयोग के द्वारा यूपी समेत पांच प्रदेशों की चुनाव की तारीखों की घोषणा किए जाने के बाद विधानसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है।

आचार संहिता लागू होने के बाद जिलाधिकारी जसजीत कौर ने पूरे जनपद में सार्वजनिक स्थानों पर लगे राजनीतिक दलों के होर्डिंग्स, बैनर, पोस्टर उतरवाने के निर्देश जारी किए हैं।

डीएम के निर्देश पर एसडीएम सदर ब्रिजेश कुमार के नेतृत्व में नगर पालिका के कर्मचारियों ने शहर में सार्वजनिक स्थानों पर लगे होर्डिंग्स और बैनर को हटवाना शुरू कर दिया है।

शनिवार को शहर के धीमानपुरा फाटक से शिव चौक तक, हनुमान रोड, बुढ़ाना बस स्टैंड, वर्मा मार्किट आदि स्थानों से नगर पालिका के कर्मचारियों ने हाइड्रोलिक मशीन से होर्डिंग्स, बैनर उतारे। इस दौरान राहगीरों की भीड़ लगी रही।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments