Saturday, February 27, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Meerut आखिर पीडब्ल्यूडी ने क्यों मूंद ली आंखे

आखिर पीडब्ल्यूडी ने क्यों मूंद ली आंखे

- Advertisement -
0
  • बागपत रोड बनते ही उखड़ने लगी पीडब्ल्यूडी निशाने पर
  • मेट्रो मॉल से लेकर ऋषिनगर तक फिर से हो रही रिपेयरिंग

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: पांच करोड़ की लागत से बन रही बागपत रोड में भ्रष्टाचार की बू आने लगी है। ठेकेदार ने सीमेंटेड सड़क बनाने के नाम पर खेल कर दिया। दो महीने में सड़क की ऊपरी परत उखड़ने लगी और कई जगहों पर सीमेंट उखड़ने के बाद अब उनकी रिपेयरिंग शुरु हो गई है। पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को इसको लेकर संबंधित ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिये। मेट्रो माल से लेकर ऋषिनगर तक सड़क में सीमेंट की परत बनाने का काम शुरु हो गया है।

बरसों से बदहाल चल रही बागपत रोड के दिन बदलने लगे है। फुटबाल चौराहे से मलियाना पुल और किशनपुरा से लेकर ऋषिनगर तक सड़क बनाने का काम चल रहा है। ठेकेदार ने मेट्रो माल से लेकर ऋषिनगर तक जो सीमेंटेड सड़क बनाई है उसकी ऊपरी परत उखड़ने लगी है। कई जगहों पर सरिये तक दिखने लगे थे। सीमेंट उखड़ने के कारण सड़क में गड्ढे बनने लगे है।

ठेकेदार को यह पता था कि जिस जगह पर सड़क बनाई गई है उस पर हेवी ट्रैफिक निकलता है और बीस टायरा ट्रकों का आवागमन ज्यादा रहता है। इसके बाद भी सड़क निर्माण में लापरवाही बरती गई। गुरुवार को बागपत रोड पर तमाम जगहों पर सीमेंट का लेप लगाने का काम चलता रहा।

वहीं, दूसरी ओर पीडब्ल्यूडी ने कई जगहों पर सड़क बनाने के बाद फिनिशिंग टच दिये बिना छोड़ दिया जिस कारण से वाहनों ने सड़के बार्डर को तोड़ दिया है और ढलान न देने के कारण चार पहिया वाहनों को निकलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments