Sunday, August 7, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatजनपद में शांति व्यवस्था के लिए धर्मगुंरू करें सहयोग: डीएम

जनपद में शांति व्यवस्था के लिए धर्मगुंरू करें सहयोग: डीएम

- Advertisement -
  • कलक्ट्रेट सभागार में धर्मगुरूओं की बैठक में एसपी बोले बच्चों को सोशल मीडिया से रखे दूर, नहीं तो होगी कार्रवाई

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: कलक्ट्रेट सभागार में बुधवार को धर्मगुरूओं की बैठक आयोजित की गयी। अधिकारियों ने कहा कि वह अपने बच्चों को सोशल मीडिया से दूर रखे और शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें। यदि किसी ने माहौल खराब किया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

डीएम राजकमल यादव व एसपी नीरज कुमार जादौन ने कलक्ट्रेट सभागार में धर्म गुरुओं के साथ शांति समिति की बैठक कर संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। डीएम ने कहा कि जिस तरह से पूर्व में जनपद में शांति व्यवस्था कायम रही है आगे भविष्य में भी इसी तरीके से रहनी चाहिए। यदि किसी ने शांति व्यवस्था बिगाडने में अपनी भूमिका निभाई तो उसको इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा। पुलिस अधीक्षक ने कहा की सभी से अनुरोध है कि अपने बच्चों पर नियंत्रण रखें सोशल मीडिया का अनावश्यक उपयोग ना करें बच्चों पर नजर रखनी जरूरी है।

उन्होंने कहा, ‘अगर कोई आपत्तिजनक पोस्ट किसी भी धर्म मजहब से संबंधित वायरल करता है बिना पुष्टि करें तो ऐसे व्यक्तियों को चिन्हित करते हुए उनके प्रति दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी। अपने आसपास का सभी माहौल अच्छा रखें और जनपद में शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग दें। इस दौरान सीडीओ रंजीत सिंह, एडीएम अमित कुमार सिंह आदि मौजूद रहे।’

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments