Sunday, August 7, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatधनौरा पीएचसी रामभरोसे, डॉक्टर सप्ताह में आते है दो दिन

धनौरा पीएचसी रामभरोसे, डॉक्टर सप्ताह में आते है दो दिन

- Advertisement -
  • धनौरा सिल्वरनगर गांव के ग्रामीणोें ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर डीएम से शिकायत कर हटाने की उठायी मांग

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: धनौरा सिल्वरनगर गांव के ग्रामीणों ने कलक्ट्रेट में पहुंचकर बुधवार को प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि उनके गांव का प्राथमिक अस्पताल रामभरोसे चल रहा है और डॉक्टर सप्ताह में दो दिन आते है। उन्होंने डीएम को ज्ञापन सौंपकर डॉक्टर को हटाकर किसी दूसरे की तैनाती करने की मांग की है, ताकि ग्रामीणों को समय से उपचार मिल सकें।

कलक्ट्रेट पर पहुंचे धनौरा सिल्वरनगर गांव के ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र है और उसका प्रभारी डा. अमित त्यागी को बना रखा है। आरोप है कि वह स्वास्थ्य केन्द्र में सिर्फ दो दिन आते है और इसके अलावा आते ही नहीं है। इसके कारण मरीजों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। वह कई बार सीएमओ से शिकायत कर चुके है, लेकिन आज तक भी ध्यान नहीं दिया गया। इससे मरीजों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड किया जा रहा है।

इतना ही नहीं डॉक्टर एक प्राइवेट लडका रखा हुआ है, जो मरीजों को देखता है। उसके बाद डिग्री तक नहीं है और न ही किसी भी अधिकारी की अनुमति है। जब वह विरोध करते है तो उनके साथ अभद्रता तक की जाती है।

उन्होंने डीएम को ज्ञापन सौंपकर डॉक्टर को हटाने की मांग की है, ताकि मरीजों को समय से उपचार मिल सकेें। इस मौके पर प्रान्जुल शर्मा, नरेन्द्र राणा, आनंद राणा, प्रवीण पांचाल, अमरपाल, कंवर सिंह, लोकेश, चंद्रपाल आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments