Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliडिवाइडर के दोनों तरफ सड़क से मिलेगी गड्ढों से राहत

डिवाइडर के दोनों तरफ सड़क से मिलेगी गड्ढों से राहत

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: कस्बे में डिवाइडर के दोनों तरफ हॉट मिक्स सड़क बनाने का कार्य शुरू हो गया है। हॉट मिक्स सड़क निर्माण से जहां गडढों से राहत मिलेगी वहीं धूल से भी कस्बावासियों को निजात मिलेगी।

कैराना नगर पालिका ने सीओ कार्यालय के सामने से एसडीएम आवास तक सड़क के बीच डिवाइडर का निर्माण कराया था। डिवाइडर के कारण दोनों तरफ की सड़क जर्जर होने के साथ छोटी पड़ गई थी। जिस कारण आए दिन राहगीर गड्ढों के कारण चोटिल हो रहे थे।

इसके साथ ही टूटी पड़ी सड़क से उठने वाली धूल मिट्टी के कारण दुकानदारों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। वहीं इस समस्या के समाधान के लिए पालिका चेयरमैन हाजी अनवर हसन ने बताया कि पानीपत बाईपास से कांधला तिराहे तक गड्ढे भरने के लिए करीब 40 लाख रुपये, अलीपुर मार्ग पर करीब 500 मीटर सड़क बनाने के लिए 24 लाख व कोतवाली के सामने से एसडीएम आवास तक डिवाइडर के दोनों और हॉट मिक्स सड़क का निर्माण व डिवाइडर के बीच बिजली के खंबे व लाइटों के लिए एक करोड 60 लाख खर्च किए जाएंगे। पानीपत बाईपास से कांधला तिराहे तक गड्ढे भरने के लिए पेचवर्क का कार्य कराया जा रहा है। साथ ही अलीपुर मार्ग की करीब 500 मीटर काली सड़क का निर्माण कार्य पूरा हो चुका हैं।

इसके अलावा कोतवाली के सामने से एसडीएम आवास तक बनाए गए डिवाइडर के दोनों और हॉट मिक्स सड़क का निर्माण कार्य रविवार को कचहरी के गेट से शुरू करा दिया गया। ठेकेदार याकूब ने बताया कि उनके द्वारा डिवाइडर के दोनों ओर 420 मीटर हॉट मिक्स सड़क बनाई जाएगी।

हॉट मिक्स सड़क बनाने के लिए टेंडम, रूलर व पेवर मशीन का इस्तेमाल किया जा रहा हैं। उन्होंने बताया कि अगर मौसम सही रहा तो 5 दिन में हॉट मिक्स सड़क का निर्माण कार्य पूरा करा दिया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments