Thursday, February 22, 2024
HomeUttar Pradesh Newsभव्य स्वागत के बीच रोइंग के खिलाड़ियों के पहुंचने का सिलसिला शुरू

भव्य स्वागत के बीच रोइंग के खिलाड़ियों के पहुंचने का सिलसिला शुरू

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के अंतर्गत 27 से 31 मई तक रामगढ़ताल में होने वाली रोइंग प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए खिलाड़ियों के आने का सिलसिला बुधवार से शुरू हो गया। बुधवार को खिलाड़ियों की कुल चार टीमों का आगमन हुआ जिनका रेलवे स्टेशन पर क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी आले हैदर के नेतृत्व में माल्यार्पण कर तथा तिलक लगाकर भव्य स्वागत किया गया। इन सभी खिलाड़ियों को उनके लिए तय होटलों तक पहुंचा दिया गया।

बुधवार को चार विश्वविद्यालयों कॉटन यूनिवर्सिटी, पंजाबी विश्वविद्यालय पटियाला, चंडीगढ़ विश्वविद्यालय व गुरु नानक देव विश्वविद्यालय अमृतसर के कुल 45 खिलाड़ी गोरखपुर पहुंचे। कल से इन खिलाड़ियों द्वारा अभ्यास शुरू कर देने की भी संभावना है। खिलाड़ियों के आगमन का क्रम गुरुवार को भी जारी रहेगा।

79 6

नौका विहार पर आज उद्घाटन का होगा सजीव प्रसारण

खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का शुभारंभ गुरुवार शाम लखनऊ के बीबीडी विश्वविद्यालय में होगा। शुभारंभ सत्र को बतौर मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअली संबोधित करेंगे। कार्यक्रम स्थल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का सानिध्य खिलाड़ियों को प्राप्त होगा। इस उद्घाटन समारोह का गोरखपुर के रामगढ़ताल स्थित नौका विहार पर सजीव प्रसारण किया जाएगा।

पीएम मोदी का संबोधन सुनने के लिए यहां एलइडी स्क्रीन लगाई जा रही है। यहां रोइंग प्रतियोगिता में सम्मिलित होने आए खिलाड़ियों, जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों के साथ करीब 500 लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments