Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमुजफ्फरनगर में रहेगा शनिवार को सार्वजनिक अवकाश, स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद

मुजफ्फरनगर में रहेगा शनिवार को सार्वजनिक अवकाश, स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: प्रशासन ने 13 मई को मतगणना दिवस घोषित करते हुए जनपद भर में सार्वजनिक अवकाश का ऐलान किया है, प्रशासन के आदेशों के मुताबिक शनिवार को जिले भर के स्कूल व कॉलेज बंद रहेंगे जबकि बाजारों में चहल पहल जारी रहेगी।

शुक्रवार को अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक 13 मई को मतगणना दिवस घोषित किया गया है। मतों की गिनती के कारण शनिवार को जनपद भर में सार्वजनिक अवकाश का ऐलान करते हुए एडीएम प्रशासन ने कहा है कि कल सरकारी दफ्तर बंद रहेंगे और स्कूल कालेजों पर भी ताले लटके रहेंगे।

बाजारों में आम दिनों की तरह चहल पहल रहेगी और जनपद भर के बाजार खोले जाएंगे। एडीएम प्रशासन की ओर से कहा गया है कि सार्वजनिक अवकाश के आदेशों की अवहेलना करने वाले निजी एवं सरकारी स्कूल कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में शहरी सरकार के गठन के लिए दो चरणों में कराये गये चुनाव के अंतर्गत 4 एवं 11 मई को पड़े वोटों की गणना 13 मई दिन शनिवार को की जाएगी। मतों की गणना पर नगर पालिका परिषद एवं नगर पंचायत के अध्यक्ष और सभासद का इलेक्शन लड़े उम्मीदवारों की निगाहें जमी हुई है।

शहर की नगर पालिका परिषद या नगर पंचायत पर कौन राज करेगा और उनके वार्ड में विकास की जिम्मेदारी कौन उठाएगा? इस पर लोगों की भी निगाहें लगी हुई है। शनिवार को होने वाली मतगणना के साथ ही जनपद भर के शहरों को उनके चेयरमैन और वार्ड सभासद प्राप्त हो जाएंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments