Friday, September 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarएसडी कॉलेज में हुई स्लोगन प्रतियोगिता

एसडी कॉलेज में हुई स्लोगन प्रतियोगिता

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

मुजफ्फरनगर: गुरु तेग बहादुर जयंती के उपलक्ष्य में मंगलवार को सनातन धर्म इंटर कालेज में प्रधानाचार्य अनिल मित्तल के निर्देशन में एक स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसके संयोजक डा. राजबल सैनी एवं जय प्रकाश सिंह और सह संयोजक के रूप में अनिल कुमार शर्मा, अनिल कुमार त्यागी, अशोक कुमार सैनी, राहुल कुमार, कुमारी शिवानी राणा, रोशन लाल, अनिल कुमार रहे।

इस स्लोगन प्रतियोगिता में शामिल हुए प्रतिभागी छात्रों ने रंगों व कलम के माध्यम से अपनी भावनाओ को अपने स्लोगन के शब्दों से सुन्दर ढंग से उकेरा। किसी प्रतिभागी ने देश भक्ति की भावना को अपने स्लोगन का विषय बनाया तो किसी ने गुरु वचनों व उनके बलिदान का वर्णन कर अपना भाव दशार्या। यह प्रतियोगिता दो वर्गों में आयोजित की गई। पहले सीनियर वर्ग में सादिया प्रथम, वंश पाल द्वितीय, परमजीत सिंह तृतीय स्थान पर रहे।

दूसरे जूनियर वर्ग में पारस सैनी, शाहवेज अब्बास व दीपांशू प्रथम, करन कुशवाह अमरदीप व मोनू द्वितीय एवं साक्षी, सानिया और ईशिका तृतीय स्थान पर रहे। सुखजोत सिंह, अंशिका, सानिया राव, नैंसी और आकाश को सांत्वना पुरूस्कार प्रदान किया गया। अंत में प्रधानाचार्य अनिल मित्तल ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments