Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliरेत खनन और कॉलोनियां की जांच कर अवैध कार्य बंद कराए

रेत खनन और कॉलोनियां की जांच कर अवैध कार्य बंद कराए

- Advertisement -
  • भाकियू तोमर ने कई समस्याओं को लेकर सीएम को भेजा ज्ञापन

जनवाणी संवाददाता |

शामली:  मंगलवार को भारतीय किसान यूनियन तोमर ने विभिन्न समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एडीएम संतोष कुमार सिंह को सौंपा। जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह पंवार ने कहा कि जनपद शामली में गांव बिडौली, चौंतरा, नाई नंगला, सहपत, खुरगान आदि स्थानों चल रहे खनन की जांच की जाए और यदि वह अवैध तरीके से चल रहे हैं तो खनन को तत्काल बंद कराकर किसानों को हो रही परेशानी से निजात दिलाई जाए।

जनपद में निरंतर बढ रही अवैध कॉलोनियों को बिना मानक पूर्ण किए जिले के कस्बे व हाइवे पर तुरंत बंद कराया जाए, जनपद के सभी लेखपाल व ग्राम विकास अधिकारी द्वारा आमजन व किसानों के उत्पीडन व रिश्वतखोरी को समाप्त करने, जनपद की सभी चीनी मिलों द्वारा किसानों का बकाया भुगतान समय न करने व पूर्व का भुगतान कराकर सभी गन्ना सेंटरों पर घटतौली करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने पर कार्रवाई की जाए।

विद्युत विभाग के संविदाकर्मियों द्वारा बिना पैसा लिए कोई काम नहीं किया जाता न ही संबंधित जेई द्वारा संविदाकर्मियों पर कोई कार्रवाई की जाती है। इसलिए विद्युत विभाग की रिश्वतखोरी पर भी अंकुश लगाया जाए। इस अवसर पर चौ. अमजद हसन, चौ. मोजिन्द्र सिंह, वकील चौहान, शुहैल, चौ. शोएब गुर्जर व सन्नी निर्वाल आदि भी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments