Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliपोस्टमार्टम में जुनैद की मौत का कारण आत्महत्या

पोस्टमार्टम में जुनैद की मौत का कारण आत्महत्या

- Advertisement -
0
  • पुलिस ने आत्महत्या को उकसाने वाला किया गिरफ्तार

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: क्षेत्र के गांव बलवा में करीब एक सप्ताह पर जुनैद की हत्या के मामले में नया मोड आ गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि किशोर की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उसने आत्महत्या की थी। शामली कोतवाली पुलिस ने किशोर को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, उसकी निशानदेही पर आत्महत्या में प्रयुक्त चादर तथा बैल्ट बरामद कर ली है।

शामली कोतवाली क्षेत्र के गांव बलवा में गत 8 मई को मोहम्मद जुबैर पुत्र इलियास ने अपने भाई जुनैद की हत्या में वसीम आदि के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस को तब घटनास्थल के आस-पास से महत्वूर्ण जानकारियां एवं साक्ष्य प्राप्त हुए थे।

शामली कोतवाली प्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि जुनैद ने आत्महत्या की थी, न की उसकी हत्या हुई। कोतवाली पुलिस ने जुनैद को अत्महत्या करने को उकसाने के आरोप में वसीम को गिरफ्तार कर लिया। वसीम ने पुलिस को जुनैद द्वारा आत्महत्या में प्रयुक्त चादर व बैल्ट बरामद कराई है।

चेकिंग में तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव के निर्देश पर आंशिक कर्फ्यू का अनुपालन कराए जाने के अभियान के दौरान कैराना कोतवाली पुलिस ने कांधला रोडपर मीट प्लांट के पास से सेंटो कार सवर एक युवक को 315 बोर के एक तमंचे तथा एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अमजद पुत्र शहीद निवासी मोहल्ला खेलकलां, कैराना बताया है।

जानलेवा हमले में फरार युवक गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव के निर्देश पर वांछित/ वारंटी अपराधियों की गिरफ्तारी को चलाए जा रहे अभियान के दौरान कांधला थाना पुलिस ने सुन्ना मोड से एक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस को पूछताछ में युवक ने अपना नाम नितिन निवासी ग्राम डांगरौल बताया।

एसओ रोजन्त त्यागी ने बताया कि पीड़ित प्रशांत निवासी ग्राम डागरौल ने गांव के ही 2 व्यक्तियों के खिलाफ पंचायत चुनाव में उनकी पार्टी के उम्मीदवार को वोट न देने की कहकर लोहे की बारी से जानलेवा हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया था। थाने पर प्रशांत के चाचा जयकंवर जावला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। एक आरोपी अभी भी फरार है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments