Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliपुरानी पेंशन बहाली के लिए लामबंद हुए शिक्षक-कर्मचारी

पुरानी पेंशन बहाली के लिए लामबंद हुए शिक्षक-कर्मचारी

- Advertisement -
  • मेरठ में 29 जनवरी को निजीकरण भारत छोड़ो महासम्मेलन

जनवाणी संवाददाता |

शामली: आल इंडिया टीचर्स एम्पलाइज वेलफेयर एसोसिएशन (अटेवा) ने शिक्षक और कर्मचारियों से लामबंद होने का आह्वान किया। साथ ही, आगामी 29 जनवरी को मेरठ में होने वाले निजीकरण भारत छोड़ो महासम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में प्रतिभाग करने की अपील की।

शनिवार को आल इंडिया टीचर्स एम्पलाइज वेलफेयर एसोसिएशन (अटेवा) की जनपद इकाई की एक बैठक शामली शहर के मोहल्ला दयानंद नगर स्थित नव चेतना पब्लिक स्कूल में हुई। जिला संरक्षक विनय त्यागी व रमेश कुमार कुमार ने कहा कि पांच राज्य नई पेंशन स्कीम को रद्द कर पुरानी पेंशन व्यवस्था को दोबारा लागू कर दिया है जबकि उत्तर प्रदेश में नई पेंशन जबरजस्ती थोपी जा रही है शेयर आधारित नई पेंशन सरकार में कर्मचारी किसी के हित में नहीं है। इस अवसर पर संगठन के जिला संयोजक नवनीत कुमार ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि नई पेंशन स्कीम के खिलाफ विभिन्न संगठनों ने आवाज बुलंद की है।

नवनीत कुमार ने आगामी 29 जनवरी रविवार को मेरठ में होने वाले निजीकरण भारत छोड़ो महासम्मेलन हिस्सा लेने के लिए सभी संगठनों का आह्वान किया है बैठक में राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिला अध्यक्ष नितिन पंवार, मूटा के जिलाध्यक्ष रोहित राणा, जूनियर हाईस्कूल परिषदीय विद्यालय के जिलाध्यक्ष आदेश पंवार, प्राथमिक परिषदीय विद्यालय के जिला मंत्री जनेश्वर प्रसाद, मनीष जावला, विकास कुमार, संजीव, मनीष मिश्रा, प्रताप सिंह, विनोद आर्य, शिवम, फूलचंद, मनोज कुमार, राजेश वर्मा, दिलीप, विकास, पीयूष कुच्छल, राघवेंद्र, मनजीत, पवन कुमार, विजय, मनीष, राजकुमार, राकेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments