Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliसुरक्षा हम सबके लिए आज सबसे बड़ी चुनौती: सीओ

सुरक्षा हम सबके लिए आज सबसे बड़ी चुनौती: सीओ

- Advertisement -
  • सड़क सुरक्षा के लिए ई-रिक्शा चालकों को किया जागरूक

जनवाणी संवाददाता |

शामली: सड़क सुरक्षा के तहत जनपद के ई-रिक्शा चालकों को जागरूकता के लिए बैठक का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सीओ सिटी बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने कहा कि सड़क सुरक्षा आज हम सबके लिए सबसे बड़ी चुनौती है।

शनिवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में सीओ सिटी बिजेंद्र सिंह भड़ाना एवं यातायात प्रभारी संजय राणा के संयोजन में यातायात सुरक्षा को लेकर के बैठक आयोजित की गई। इस अवसर पर सीओ बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने बैठक को संबोधित करते हुए ई-रिक्शा चालकों से कहा कि सड़क सुरक्षा आज हम सबके लिए एक बड़ी चुनौती है। दिन प्रतिदिन होने वाली सड़क दुर्घटना हम सभी के लिए चिंता का विषय है।

इस चुनौती से निपटने के लिए हम सभी को यातायात के नियमों का पूर्णता पालन करना होगा। चालकों निर्धारित स्थान पर ही अपनी ई-रिक्शा रोककर सवारी बैठाना वह उतारना सुनिश्चित करना है। एंबुलेंस को साइड देना, यातायात के नियमों का ज्ञान प्राप्त करना और उन्हें पूर्णता अनुपालित करके सड़क सुरक्षा जैसे विषय को सरल बनाना है। हमारी सामूहिक जागरूकता व सामूहिक प्रयास ही सफल हो सकता हैं।

इस अवसर पर ई रिक्शा यूनियन के अध्यक्ष पवन कश्यप ने ई-रिक्शा चालकों से आह्वान किया कि वे सड़क सुरक्षा के अंतर्गत आयोजित बैठक में दी जानकारी से प्रेरणा लेंगे और यातायात के नियमों का पूर्णता पालन करेंगे। यातायात प्रभारी संजय राणा ने सभी को यातायात के नियमों से अवगत कराया। इस अवसर पर मुख्य रूप से जनपद के अधिकांशत ई-रिक्शा चालक उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments