Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliझिंझाना और ऊन में अलाव-रेन बसेरे की व्यवस्था परखीं

झिंझाना और ऊन में अलाव-रेन बसेरे की व्यवस्था परखीं

- Advertisement -
  • जिलाधिकारी ने एसडीएम ऊन के साथ किया औचक निरीक्षण

जनवाणी संवाददाता |

झिंझाना: शीतलहर से लगातार बढ़ रही कड़ाके की ठंड के चलते जिलाधिकारी जसजीत कौर एवं एसडीएम ऊ न निकिता शर्मा ने शनिवार की रात्रि में कस्बे में नगर पंचायत द्वारा आमजन को ठंड से राहत देने के लिए कराए गए अलाव एवं रेन बसेरे की व्यवस्था का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने नगर पंचायत में अलाव के लिए लकड़ी का स्टाक एवं रेन बसेरे की व्यवस्था व साफ सफाई को चेक किया। नगर पंचायत में बनाए गए रेन बसेरे में दो बिस्तर महिलाओं के लिए व तीन बिस्तर पुरुषों के लिए व्यवस्था की गई है।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने सफाई नायक अमित कुमार को बढ़ती कड़ाके की ठंड से राहत देने के आमजन के लिए कस्बे में लगातार अलाव जलाने के साथ-साथ रेन बसेरे में कम्बल और रजाई की व्यवस्था करने के आदेश दिए है। जिलाधिकारी कौर ने डेरी चौक पर अलाव पर ताप रहे कस्बावासियों से बातचीत की और अलाव के स्थान बढ़ाने के लिए भी जानकारी ली गई। सफाई नायक अमित कुमार ने बताया कि कस्बा में चिह्नित दस स्थानों पर अलाव की व्यवस्था की गई है, वहीं नगर पंचायत में रेन बसेरे की व्यवस्था है जिसमें पांच बिस्तर लगे हैं। जिलाधिकारी जसजीत कौर एवं एसडीएम ऊ न निकिता शर्मा के निरीक्षण को लेकर नगर पंचायत कर्मियों में हड़कंप मचा रहा।

अलाव जलाने में कोताही बर्दाश्त नहीं: डीएम

ऊन: जिलाधिकारी अािकारी जसजीत कौर ने ठंड के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए रेन बसेरा का निरीक्षण किया। कस्बे के बस स्टैंड पर नगर पंचायत द्वारा रेन बसेरा बनाया गया है जिसमें व्यवस्था सही मिली। उसके बाद जगह-जगह अलाव की व्यवस्था भी देखी। इन दौरान अलाव जलते हुए मिले। उन्होंने अधिकारियों को कार्य में कोई कोताही न बरतने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी निकिता शर्मा भी मौजूद रहीं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments