Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSयूपी: सांसद का पैर छूने वाला दरोगा हुआ लाइन हाजिर

यूपी: सांसद का पैर छूने वाला दरोगा हुआ लाइन हाजिर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: वर्दी पहने इंस्पेक्टर का भाजपा सांसद के पैर छूने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले का संज्ञान लेते हुए सांसद के पैर छूने वाले इंस्पेक्टर के खिलाफ एसपी ने कार्रवाई की है। एसपी ने इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर करते हुए वहां पर दूसरा एसओ तैनात कर दिया है।

रविवार को असंद्रा थाने के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह का वर्दी में अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह का पैर छूते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में एसएचओ अशोक कुमार सिंह सरकारी गाड़ी से उतरने के बाद टोपी उतारते हैं और सांसद लल्लू सिंह के पैर छूते हैं। लल्लू सिंह ने भी उनकी पीठ थपथपाई थी।

बताया गया कि यह वीडियो भाजपा की जन विश्वास रैली का है और वीडियो असंद्रा क्षेत्र के दयारामपुरवा नहर के पास का है। इसे लेकर जब शनिवार को पुलिस विभाग की किरकिरी होने लगी तो एसपी अनुराग वत्स ने इसे गंभीरता से लिया। इसके बाद शनिवार देर रात एसपी ने एसएचओ अशोक कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। उनके स्थान पर सुबेहा थाने की सराय गोपी पुलिस चौकी के प्रभारी ध्यानेंद्र प्रताप सिंह को थानाध्यक्ष बनाया गया है। बताते हैं कि यह इंस्पेक्टर इससे पहले अयोध्या में तैनात थे और खुद को सांसद का करीबी बताते हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। उसका संज्ञान लेते हुए अंसद्रा थाने के इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर किया गया है। इनकी जगह पर नए थाना प्रभारी को तैनाती दी गई है।                                         -अनुराग वत्स, एसपी

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments