Thursday, February 22, 2024
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurट्रेन की चपेट में आकर 54‌ वर्षीय वृद्ध की दर्दनाक मौत

ट्रेन की चपेट में आकर 54‌ वर्षीय वृद्ध की दर्दनाक मौत

- Advertisement -
  • नानौता पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान मौत हो गई

जनवाणी संवाददाता |

नानौता: सहारनपुर से दिल्ली जा रही स्पेशल ट्रेन की चपेट में आकर 54 वर्षीय वृद्ध ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया, घायल ग्रामीण की सीएचसी नानौता पर उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

गुरुवार की सुबह करीब 8 बजे सहारनपुर से दिल्ली जा रही स्पेशल ट्रेन संख्या 04430 जैसे ही क्षेत्र के गांव सोना अर्जुनपुर के करीब पहुंची तो रेलवे पटरी पर जा रहे 54 वर्षीय व्यक्ति रणवीर सिंह पुत्र चमेला सिंह ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिस पर ट्रेन लोको पायलट रुकमेश कुमार व ट्रेन मैनेजर विनय कुमार द्वारा घायल व्यक्ति को ट्रेन में बैठा कर नानौता पुलिस को सूचना की गई। जिसके बाद पुलिस की सूचना पर घायल व्यक्ति के परिजनों नर घायल को सीएचसी नानौता पर उपचार के लिए भर्ती कराया। जहा उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष चंद्रसैन सैनी ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आ जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, परिजनों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments