Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeNational Newsट्रंप बोले मैंने कुछ गलत नहीं किया, जानें क्या है मामला?...

ट्रंप बोले मैंने कुछ गलत नहीं किया, जानें क्या है मामला?…

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह उनके घर पर पाए गए सिक्रेट क्लासिफाइड फाइलें हैं जो कि उनकी मुश्किलें बढ़ाती नजर आ रही हैं।

ताकि वे मुझे फंसा सकें

दरअसल, ट्रंप के घर से कुछ गुप्त क्लासिफाइड फाइलें मिली हैं जिसके बाद से उनके ऊपर जांच का खतरा मंडराने लगा है। हालांकि, इस मामले में अब डोनाल्ड ट्रंप का भी बयान सामने आ गया है।

उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि इन फाइलों को कुछ नफरती संघीय अधिकारियों द्वारा प्लांट किया गया है ताकि वे मुझे फंसा सकें।

लेकिन मैं इसे हल्के में ले रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि ये सब मुझे फंसाने के लिए किया गया है और इसमें कोई भी सबूत नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं अपने राष्ट्रपति कार्यकाल के दौरान कुछ भी गलत नहीं किया। यह सब मेरे खिलाफ साजिश रचने की योजना है।

सभी साधारण और सस्ते फोल्डर थे

अपने ‘मार-ए-लागो’ घर पर फाइलें मिलने के बाद ट्रंप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखा और कहा कि ये सभी साधारण और सस्ते फोल्डर थे।

शायद गेस्टापो ने इन खाली फोल्डरों को उठाकर ले गए। इनमें कुछ नहीं मिलने वाला है। गेस्टापो ने इन फोल्डरों को एक दस्तावेज के रूप में गिना, जो कि वे नहीं हैं।

नफरती मार्क्सवादी ठग हो सकता है

ट्रंप ने कहा कि यह एक नफरती मार्क्सवादी ठग हो सकता है जिसने मेरे घर फर्जी दस्तावेज प्लांट किए हों वो भी बिना किसी सबूत प्रस्तुत किए हुए।

ट्रंप ने कहा कि बाइडन के घर मिले फाइलों को दबाने और बदलने के लिए इस तरह की योजना बनाई गई है। राष्ट्रपति के रूप में मैंने कुछ भी गलत नहीं किया।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments