Sunday, February 25, 2024
HomeUttar Pradesh Newsतेज रफ्तार के कहर में फिर गई दो युवकों की जान

तेज रफ्तार के कहर में फिर गई दो युवकों की जान

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

सरूरपुर: तेज रफ्तार के कर ने शनिवार को फिर दो युवकों की जान ले ली जहां दो तेज रफ्तार सड़क पर दौड़ती बुलेट और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। शनिवार की देर शाम सरधना-बिनौली रोड पर मैनापूठी गांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में बुलेट और बाइक की जोरदार भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में एक सेशा का जवान बताया गया है, जो छुट्टी घर आया हुआ था। हादसे को लेकर मृतक के परिवार वालों में कोहराम मच गया। वहीं गांव में एक साथ दो युवकों की मौत से गम का माहौल बना हुआ है।

तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सड़क पर तेज रफ्तार दौड़ते वाहनों से आए दिन हादसों के बावजूद लोग सबक नहीं ले रहे हैं। शनिवार को फिर तेज रफ्तार के कहरने दो युवकों की जान ले ली यह दर्दनाक हादसा शनिवार की देर शाम सरधना-बिनोली रोड पर मैनापूठी गांव के पास उस वक्त हुआ जब गांव मैनापूठी निवासी हामिद (40) पुत्र फरागत बाइक पर सवार हर्रा की और जा रहा था। जबकि सामने से गांव मैनापूठी निवासी ही दीपक पुत्र (30) सतपाल व भरत पुत्र कृष्ण पाल बुलेट पर सवार होकर गांव को लौट रहे थे। किसी वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में बुलेट और बाइक की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार हामिद उछलकर सड़क पर जा गिरा और सिर सड़क में लगने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गईह जबकि सेना का जवान दीपक पुत्र सतपाल गंभीर व उसका साथी भारत पुत्र कृष्ण पाल रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और राहगीरों ने घायल दीपक को मेरठ और भरत को सरधना भर्ती कराया। जहां रास्ते में जाते समय ही सेना के जवान दीपक पुत्र सतपाल की मौत हो गई। जबकि उसका साथी भरत पुत्र कृष्ण पाल सरधना के अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments