Sunday, February 25, 2024
HomeUttar Pradesh Newsसरूरपुर पुलिस ने 50 लाख का डोडा किया बरामद

सरूरपुर पुलिस ने 50 लाख का डोडा किया बरामद

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

सरूरपुर: आज शनिवार को सरूरपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय स्तर पर नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह के एक सदस्यों की गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार सदस्य की निशादेही पर लगभग 48 लाख रुपए का नशीला पदार्थ डोडा बरामद किया है। गिरफ्तार सदस्यों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। वहीं दूसरी ओर इस बड़ी सफलता लेकर पुलिस अधिकारियों ने सरूरपुर पुलिस की पीठ थपथपाई है।

सीओ सरधना संजय जायसवाल ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली की कुछ अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य एक गाड़ी में मादक पदार्थ भरकर तस्करी करने के लिए जा रहे हैं। जिसकी सूचना सरूरपुर पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करते हुए मेरठ करनाल हाईवे के पास भूनी चौराहे के पास से एक बोलोरो पिकअप यूपी 11 बीटी 9878 को रोकने की कोशिश की। पुलिस को देखकर चालक भागने लगा लेकिन पुलिस ने पीछा करके धर दबोचा।

तलाशी लेने पर बोलेरो के अंदर संदिग्ध सामान मिला जिसे पुलिस चालक सहित कब्जे में लेकर थाने ले आई।जहां पुलिस द्वारा बोलोरो पिकअप के अंदर लगभग 90 अदत खाली फलों के कैरेट के अंदर भारी मात्रा ठूंस-ठूंस कर रखे गया मादक पदार्थ डोडा मिला।

जिसे लेकर पुलिस की आंखें फटी रह गई। इस दौरान पुलिस ने मौके से नाजिम पुत्र कामिल निवासी खजूरी शादीपुर थाना सदर जिला यमुनानगर हरियाणा से पूछताछ की। उसने बताया कि वह अंतर्राज्यीय स्तर पर मादक पदार्थ डोडा की तस्करी करते हैं तथा उक्त माल को भी तस्करी के लिए ले जा रहे थे।

थाना प्रभारी देव सिंह रावत ने बताया कि ने बताया कि फलों के कैरेट में ठोस कर भरे गए लगभग दो कुंतल डोडा जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 50 लाख रुपए के करीब कीमत है बरामद किया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments