Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबाट-माप निरीक्षक ने 25 हजार थामे, एंटी करप्शन ने दबोचा

बाट-माप निरीक्षक ने 25 हजार थामे, एंटी करप्शन ने दबोचा

- Advertisement -
  • पंप मालिक से मांगी थी 25 हजार की रिश्वत, दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: एंटी करप्शन ने मुजफ्फरनगर में बाट माप निरीक्षक और उसके चालक को पेट्रोल पम्प के प्रमाण पत्र जारी करने की रिश्वत मांगने के आरोप में रंगेहाथ पकड़ लिया। नई मंडी थाना मुजफ्फ रनगर में दोनों पर एंटी करप्शन की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है।

एंटी करप्शन की टीम को सूचना मिली कि मुजफ्फरनगर भोपा रोड स्थित बालाजी फ्यूल पेट्रोल पम्प के प्रमाण पत्र बनाने के लिए बाट माप निरीक्षक हरीश प्रजापति 25 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहे हैं। पेट्रोल पम्प मालिक आधार राजवंशी ने एंटी करप्शन टीम से संपर्क साधा और पूरे मामले से अवगत कराया।

एंटी करप्शन पुलिस उपाधीक्षक संगीता सिंह के निर्देशन में एक ट्रेप टीम का गठन किया गया। जिसमें टीम प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश कुमार और उनकी टीम के लोग मंगलवार को मुजफ्फरनगर भोपा रोड स्थित पेट्रोल पम्प पर गोपनीय तरीके से घेराबंदी करके मुस्तैद हो गए। करीब शाम चार बजे बाट माप निरीक्षक हरीश प्रजापति और उनका चालक कार से बाला जी फ्यूल पेट्रोप पम्प पहुंचे।

जैसे ही प्रमाण पत्र जारी के नाम पर निरीक्षक हरीश प्रजापति ने 25 हजार रुपये हाथ में थामे, एंटी करप्शन की टीम ने रंगेहाथ पकड़ लिया। टीम ने चालक सोहनवीर को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया। एंटी करप्शन प्रभारी ने बताया कि पेट्रोल पम्प मालिक आधार राजवंशी के भाई ने प्रमाण पत्र बनवाने के लिए आॅनलाइन आवेदन किया था। जिस पर निरीक्षक ने पम्प मालिक से 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments