Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsहाइवे पर ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत

हाइवे पर ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

जलालाबाद: हाइवे पर रेत से भरे डंफर की चपेट में आकर कुचलने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि सगा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। गुस्साई भीड़ ने पुलिस की मौजूदगी में ट्रक में जमकर तोड़फोड़ की, पुलिस ने बामुश्किल लोगों को शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थानाभवन थाना क्षेत्र के ग्राम मसावी निवासी 17 वर्षीय समीर व 16 सााहिल पुत्रगण नौशाद शुक्रवार को अपने मामा जलालाबाद निवासी इसरार के यहां ईद मिलने आए थे। शनिवार की सुबह करीब आठ बजे जब वह अपने गांव लौट रहे थे तो जलालाबाद में दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर दिव्या स्कूल के ठीक सामने पीछे से तेज गति से आ रहे रेत से भरे डंफर ने बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। टक्कर लगने पर साहिल तो उछलकर दूूूर जा गिरा जबकि समीर ट्रक के नीचे आकर कुचल गया।

आरोपी चालक डंफर को जंगल के रास्ते छोड़कर फरार हो गया। घायल साहिल ने किसी प्रकार से फोन पर जलालाबाद में अपने मामा व मसावी में अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद दर्जनों लोग वहां पहुंचे तथा गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ की। थानाध्यक्ष सतीश कुमार भी पुलिस बल के साथ पहुंचे तथा गुस्साई भीड़ को समझाकर शांत किाय तथा शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को •ोज दिया। सीओ श्रेष्ठा ठाकुर भी पुलिस बल के साथ पहुंची थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments