Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurअतिक्रमण करने पर 9 दुकानों पर नौ हजार जुर्माना

अतिक्रमण करने पर 9 दुकानों पर नौ हजार जुर्माना

- Advertisement -
  • बेहट रोड पर चला निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: नगर निगम ने सोमवार को पुल जोगियान से नवाबगंज चौक तक जेसीबी के साथ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। अतिक्रमण करने वाले नौ दुकानदारों पर नौ हजार रुपये जुर्माना किया गया। अनेक दुकानदारों का सामान जब्त कर नगर निगम भी लाया गया।

नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ दस्ता अतिक्रमण प्रभारी सुधीर शर्मा के नेतृत्व में जेसीबी लेकर सोमवार की दोपहर जब बेहट रोड पहुंचा तो अतिक्रमणकारी दुकानदारों में खलबली मच गयी। आईजीआरएस पर आयी अतिक्रमण शिकायतों के निस्तारण के लिए नगरायुक्त के निर्देश पर निगम अधिकारियों ने एक दर्जन से ज्यादा दुकानों का अतिक्रमण हटाया, तीन खोखे भी हटवाए गए। अतिक्रमण करने वाले नौ दुकानदारों पर नौ हजार रुपये जुर्माना लगाया गया। प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल बी एस नेगी ने बताया कि अभियान के दौरान सड़क पर रखा गया कुछ सामान भी जब्त कर निगम लाया गया। कुछ दुकानदारों का गंदगी फैलाने के लिए भी चालान किया गया।

कार्रवाई के दौरान प्रवर्तन दल के प्यार सिंह, हेमराज,रणदीप शिव कुमार, जगपाल, पवन, प्रदीप, नबाबुद्दीन व विक्रम तथा नगर कोतवाली पुलिस के सब इंस्पेक्टर अवशेष, हेड कांस्टेबल गुलजारी सिंह, सिपाही पिंटू कुमार व अमित कुमार शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments