Friday, October 4, 2024
- Advertisement -

गदर 2 का प्रमोशन करने वाघा बॉर्डर पहुंचे अमीषा पटेल और सनी देओल

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉट कॉम वेबसाइट  पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्ख़ियों में है। अब हाल ही में अभिनेता फिल्म का प्रमोशन करने अटारी-वाघा बॉर्डर पहुंचे है। सनी देओल ने पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है। अभिनेता की इन तस्वीरों पर उनके चाहने वाले जमकर कमेंट और शेयर कर रहे है।

22 3 

सनी देओल की अमृतसर यात्रा तस्वीरों की बात करें तो अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है। इस दौरान सनी देओल के साथ अमीषा पटे और उदित नारायण भी नजर आ रहे है। तस्वीरों में आप देख सकते है कि सनी देओल और अमीषा पटेल अपने कैरेक्टर वाले कपड़ों में ही नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Cvkk-wApAwZ/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

सनी देओल ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘प्रतिष्ठित बीएसएफ जवानों के साथ अटारी बॉर्डर पर रिट्रीट समारोह को देखकर सम्मानित महसूस हुआ। उस ऊर्जा और उत्साह को पसंद किया जिसके साथ वातावरण हिंदुस्तान जिंदाबाद के जोरदार नारों से गूंज उठा।’

20 3

बता दें कि फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
spot_imgspot_img

Subscribe

Related articles

स्वर्ण पदक जीत घर लौटी अंजली का स्वागत

आईएसएसएफ जूनियर चैंपियनशिप की 10 मीटर एयर पिस्टल...

विदेश मंत्री जयशंकर जाएंगे पाकिस्तान, एससीओ सम्मिट में लेंगे हिस्सा

मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू आएंगे भारत, द्विपक्षीय दौरे...
spot_imgspot_img