Sunday, October 6, 2024
- Advertisement -

बसपा नेता प्रशांत गौतम पर बड़ा एक्शन, जानिए- पार्टी ने क्यों निकाला ?

  • जिलाध्यक्ष मोहित पर भड़के पूर्व मंत्री प्रशांत गौतम, बोले

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक अभिनंदन और स्वागत है। आज मेरठ में बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहित आनंद ने एक चिट्ठी जारी की जिसमें तीन पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से निष्कासित करने की बात कही है। चिट्ठी जारी होते ही पार्टी में हड़कंप मच गया।

आपको बता दें कि बसपा मेरठ जिला यूनिट से मंडल प्रभारी प्रशांत गौतम, प्रवेश जाटव और राकेश फलावदा को पार्टी से निकाल दिया गया है। तीनों नेताओं पर अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगा है। साथ ही एक रिपोर्ट विभिन्न सूत्रों से पार्टी हाईकमान तक पहुंची है। जब इन शिकायतों की जांच कराई गई तो ये जांच सही मिली है। इसके चलते इन्हें निष्कासित किया गया है।

33 10

इस बारे में बात करने पर बसपा जिलाध्यक्ष मोहित आनंद ने बताया कि कई बार समझाने और चेतावनी देने के बाद भी इन्होंने कोई सुधार नहीं किया। जिसके चलते यह कदम उठाया गया है।

प्रशांत गौतम बोले…

बसपा नेता प्रशांत गौतम ने बताया कि फिलहाल उन्हें अब तक इसकी कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि जिलाध्यक्ष जमीनी नेता तो हैं नहीं इसलिए उन्हें स्वयं तमाम जानकारियां नहीं हैं। प्रशांत ने आगे कहा कि जिलाध्यक्ष को उनसे क्या समस्या है वो नहीं जानते। निकाय चुनाव के दौरान भी मुझ पर लोगों ने आरोप लगाए और मेरी शिकायत बहनजी से की थी। जब बहनजी ने मुझसे इस मुद्दे पर बात की तो मैंने उनको बहुत सी बातें बताई थी। इसके बाद बहनजी ने खुद मुझे पार्टी में वापस लिया। बल्कि बहनजी ने स्वयं मुझे मुरादाबाद, सहारनपुर, मेरठ मंडल की जिम्मेदारी दी थी। चुनाव बाद उन्होंने मुझे मेरठ मंडल प्रभारी की जिम्मेदारी दी है। निष्कासन के लेटर की मुझे कोई सूचना नहीं है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
spot_imgspot_img

Subscribe

Related articles

Bijnor News: खाली प्लाट में बच्चें का शव मिला, सनसनी

जनवाणी संवाददाता | स्योहारा: नगर पंचायत सहसपुर में मौहल्ला चौधरियान...

Bijnor News: ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत

जनवाणी संवाददाता | नगीना: ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आकर...

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर ने किया लहंगे में रैंप वॉक, फैंस ने कहा चलने में हो रही परेशानी

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत...
spot_imgspot_img