Sunday, October 6, 2024
- Advertisement -

भाजपा प्रत्याशी ने किया जनसंपर्क, मिला समर्थन

जनवाणी संवाददाता  |

मुजफ्फरनगर: मीरापुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी प्रशान्त गुर्जर ने क्षेत्र के दर्जनों ग्रामों में जनसंपर्क कर जिताने का आह्वान किया। इस दौरान उन्हें गांव के बुजुर्गों ने जहां आशीर्वाद दिया, वहीं युवाओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ क्षेत्र के अनेक गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।
प्रशान्त गुर्जर द्वारा क्षेत्र के ग्राम राजपुर में जनसंपर्क किया गया।

WhatsApp Image 2022 02 01 at 7.52.31 PM

इस दौरान उनके साथ रवि प्रधान, पूर्व प्रधान संजीव, रविन्द्र व पवन आदि राजपुर गांव के गणमान्य लोग मौजूद रहे। उक्त सभी ने प्रशान्त गुर्जर को जिताने का आह्वान किया। इसके बाद गांव तिलहोरा में बालेन्द्र प्रधान, रोबिन चौधरी, आदित्य, कपिल, कुलदीप आदि ने प्रशान्त गुर्जर का स्वागत का किया।

इस स्वागत समारोह में गांव के सभी गणमान्य लोग मौजूद रहे, जिन्होंने प्रशान्त गुर्जर को जिताने का आह्वान किया। ग्राम मनफोड़ा में ग्राम प्रधान मोहन, अमित चौधरी, सुदेश चौधरी, विकास कुमार आदि ने सम्मान समारोह आयोजित किया और चुनाव में पूर्ण समर्थन भी दिया।

ग्राम सोहंजनी में राजन चौधरी, अमित कुमार, रुपेन्द्र, शोकेन्द्र व संदीप आदि द्वारा भाजपा के प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान उक्त लोगों के अलावा गांव के सभी गणमान्य लोग मौजूद रहे। घटायन उत्तरी और दक्षिणी में भी प्रशान्त गुर्जर का जोरदार स्वागत हुआ। स्वागत करने वालों में देवेन्द्र कश्यप, मनीष चौधरी व सतेन्द्र आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

ग्राम नूनीखेड़ा में संदीप, शोकेन्द्र सिंह, अनंगपाल पोसवाल द्वारा अपने साथियों के साथ स्वागत किया गया, जबकि ग्राम कुतुबपुर में ओमपाल सिंह, उमेश कुमार, विकल व लाला विपिन आदि द्वारा भाजपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया गया और चुनाव में भारी मतों से जिताने का आश्वासन भी दिया।

ग्राम भुम्मा में उमेश शर्मा, सतेन्द्र शर्मा, शाकेरा शर्मा आदि द्वारा चुनाव में भरपूर योगदान देने व गांव के सभी लोगों द्वारा भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कराने का आश्वासन दिया गया। ग्राम गंगदासपुर में प्रशान्त गुर्जर द्वारा जनसंपर्क किया गया।

इस दौरान गांव के बुजुर्गों ने उन्हें आशीर्वाद दिया, जबकि युवाओ ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। प्रशान्त गुर्जर ने कहा कि जनता उन्हें अगर विधायक बनने का मौका देती है, तो वह इसका अहसान सेवक बनकर उतारेंगे।

उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र के विकास में जी-जान लगा देंगे, क्योंकि अब तक जितने भी विधायक यहां से बने हैं, उनके द्वारा क्षेत्र के विकास की ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
spot_imgspot_img

Subscribe

Related articles

Bijnor News: खाली प्लाट में बच्चें का शव मिला, सनसनी

जनवाणी संवाददाता | स्योहारा: नगर पंचायत सहसपुर में मौहल्ला चौधरियान...

Bijnor News: ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत

जनवाणी संवाददाता | नगीना: ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आकर...

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर ने किया लहंगे में रैंप वॉक, फैंस ने कहा चलने में हो रही परेशानी

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत...
spot_imgspot_img