Monday, July 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarपुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली

- Advertisement -

 

  • आरोपी के कब्जे से चोरी की बाईक व अवैध शस्त्र बरामद

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर : शहर कोतवाली पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड में एक शातिर बदमाश को गोली लग गयी, जिसके चलते वह घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध शस्त्र मय कारतूस व बिना नम्बर प्लेट लगी मोटरसाइकिल बरामद की है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह चैहान ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम काली नदी पुल के पास चेंकिग कर रही थी तभी 01 मोटरसाइकिल पर सवार संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया, जिसे पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया गया, परन्तु मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति पुलिस टीम को देखकर मोटरसाइकिल वापस पीछे मोड़कर भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा उक्त मोटरसाईकिल सवार का पीछा किया गया । मोटर साईकिल सवार मोटरसाईकिल को छोड़कर पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करते हुए जंगल की तरफ भागने लगा । बदमाश की फायरिंग से पुलिस टीम बाल-बाल बची ।

पुलिस टीम द्वारा उक्त बदमाश को फायरिंग बंद कर आत्मसमर्पण की चेतावनी दी गयी परन्तु बदमाश पर पुलिस की चेतावनी का कोई असर नहीं पड़ा तथा लगातार पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करता रहा । पुलिस टीम द्वारा अदम्य साहस का परिचय देते हुए बदमाश की फायरिंग रेंज में घुस कर आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की गयी जिसमें उक्त बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश का नाम कैफ उर्फ सूफियान पुत्र अय्यूब उर्फ कल्लू निवासी मौ0 खैल थाना कांधला, शामली है और वह जनपद शामली से चोरी के तीन मामलों में वांछित चल रहा था। पुलिस ने कैफ के पास से एक मोटर साईकिल डिलक्स बिना नम्बर प्लेट व एक तमंचे मय 02 जिन्दा व 01 खोखा कारतूस 315 बोर बरामद किया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments