Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutशारीरिक और मानसिक विकास का स्रोत है खेल: अब्दुस समद

शारीरिक और मानसिक विकास का स्रोत है खेल: अब्दुस समद

- Advertisement -
  • चेयरमैन ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: युवा क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में चेयरमैन अब्दुल समद ने कहा खेल शारीरिक व मानसिक विकास के स्रोत हैं। लक्ष्य को सामने रखकर की गई मेहनत व्यर्थ नहीं जाती। मंगलवार को युवा क्रिकेट क्लब के सौजन्य से अयोजित 15 दिवसीय टूर्नामेन्ट का उद्घाटन चेयरमैन अब्दुस समद व सपा नेता सैयद रिहानुद्दीन द्वारा संयुक्त रुप से किया गया।

यह टूर्नामेन्ट बढ्ढा वाली होली चौक पर फलावदा में शुरू हुआ है। वक्ताओं ने जीवन में खेल के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि खेल जीवन का अहम हिस्सा है। शारिरिक एवम मानसिक ही विकास का श्रोत है। टूर्नामेन्ट का उद्घाटन मैच ग्राम अस्सा व ग्राम नंगला की टीम के बीच हुआ, जिसमें ग्राम अस्सा ने पहली बेटिंग करते हुए 12 ओवर में 9 विकेट खोकर 62 रन बनाये।

34 18

जिसके जवाब में ग्राम नंगला ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य को आसानी से 7 ओवर में ही प्राप्त कर मैच जीत लिया। इस मैच के मैन आफ द मैच ग्राम नंगला के खिलाडी रख्शान रिजवी को अब्दुस समद व सपा नेता रिहानुदीन द्वारा पुरूस्कृत किया गया। इस मौके पर सभासद दयाचन्द, जमील उस्मानी, हाफिज इरफान, मुईज रिजवी, कामरान रिजवी, शराफत अली, मतलूब आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments