Wednesday, September 22, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsHaridwarवेव सीरीज रामयुग का विरोध, अधीर कौशिक ने न्यायालय में किया वाद...

वेव सीरीज रामयुग का विरोध, अधीर कौशिक ने न्यायालय में किया वाद दायर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: श्री अखंड परशुराम अखाड़ा के अध्यक्ष पंडित अधीर कौशिक ने वेव सीरीज रामयुग के निर्माता, निर्देशक व कलाकार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए वाद दायर किया है। विदित हो वर्तमान समय में देश में कोरोना कर्फ़्यू चल रहा है, जिसकारण देश के सिनेमा घर बंद चल रहे हैं ऐसे में फिल्म उद्धयोग वेव पोर्टल पर फिल्में रिलीज कर रहा है।

सनातन धर्म के पवित्र ग्रंथ रामायण का गलत चित्रण किया गया है। अधीर कौशिक के वकील अरविंद श्रीवास्तव ने बताया कि रामयुग सीरीज के निर्माता, निर्देशक व कलाकारों सहित 26 व्यक्तियों के विरुद्ध न्यायालय वाद दायर किया और धार्मिक भावनायें आहत करने के आरोप लगाए है।

अधीर कौशिक का कहना है कि फिल्म उद्योग आये दिन ऐसी-ऐसी फिल्मों के मध्यम से हिन्दू धर्म की मान्यतायों के विरुद्ध फिल्मों का निर्माण कर हिन्दू धर्म मे आस्था रखने वाले समस्त हिन्दुओ की भावनाओ को ठेस पहुचाने का कार्य करते रहते है। अब विपक्षीगण ने रामयुग नामक फिल्म का निर्माण किया है, जो एम0 एक्स0 प्लेयर पर रिलीज की गई है।

प्रथम एपिसोड मे ही लक्ष्मण, परूषराम व श्री राम का संवाद भृमित प्रकार से प्रदर्शित कर सनातन धर्म के आराध्य श्रीराम, माता सीता व भगवान परशुराम का अपमान किया गया है तथा सनातन धर्म के पवित्र ग्रंथ रामायण की भृमित व्याख्या कर रामायण का भी अपमान किया है।

इससे उनकी भी भावनाये बेहद आहात हुई है। यदि उक्त फिल्म का प्रकाशन हो जाता है तो समाज का माहोल खराब होने का पूर्ण अंदेशा है। उन्होंने मांग की है कि फिल्म के प्रकाशन मे रोक लगते हुए निर्माताओं के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाए।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments