Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeमंत्री और विधायक से की मांग आउटसोर्स कर्मियों का समायोजन कराएं

मंत्री और विधायक से की मांग आउटसोर्स कर्मियों का समायोजन कराएं

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: आउटसोर्स के स्वास्थ्य कर्मियों ने राज्यमंत्री स्वामी यतीश्वरानंद और खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन से मुलाकात कर उन्हें अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। एनएचएम कर्मियों के साथ आउटसोर्स से तैनात स्वास्थ्य कर्मी भी काम पर वापस लौट आए हैं।

स्वास्थ्य विभाग में आउटसोर्स से काफी संख्या में स्वास्थ्य कर्मियों की तैनाती हुई है। आउटसोर्स से तैनात स्वास्थ्य कर्मियों ने वेतन में ज्यादा कटौती का विरोध और एनएचएम में समायोजित करने की मांग कर रहे थे। एनएचएम कर्मियों की हड़ताल होने पर आउटसोर्स कर्मी भी उनकी हड़ताल में शामिल हो गए थे।

एनएचएम कर्मियों की हड़ताल स्थगित होने पर आउटसोर्स कर्मी भी काम पर वापस आ गए हैं। उन्होंने अपनी मांगो को लेकर जनप्रतिनिधियों से मिलने का सिलसिला मंगलवार को भी जारी रखा। मंगलवार को आउटसोर्स कर्मियों के प्रतिनिधि मंडल ने खानपुर विधायक के रुड़की कैंप कार्यालय पर राज्यमंत्री यतीश्वरानंद और खानपुर विधायक प्रणव सिंह चैंपियन से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में हस्ताक्षर करने वालों में नवनीत सैनी, सोनिका, प्रियंका, रेणू, रुबी, सीमा, शमा परवीन, चारुल गुप्ता, तनुजा नौटियाल, दीक्षा, अमिता, गीता, कोमल, मीना, सारिका, तन्नु, वसीम, साहिब, अंकुर चौधरी, मनीषा, प्रीती, लक्ष्मी, जूली, पूनम सैनी आदि हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments