Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorविवाहित संग प्रेम प्रसंग के चलते की गई अमित की हत्या

विवाहित संग प्रेम प्रसंग के चलते की गई अमित की हत्या

- Advertisement -
0
  • पति ने पत्नी के प्रेमी की साईफन नहर में डालकर की हत्या
  • 31 मार्च को प्रेमी का शव साईफन नहर में मिला था

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: थाना कोतवाली देहात क्षेत्रान्तर्गत पति ने पत्नी के प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी। पुलिस ने दंपति को नजीबाबाद तिराहे से गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्तों की निंशादेही पर मृतक की बाइक गन्ने के खेत से बरामद की गई।

थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के अंतर्गत 31 मार्च को अमित पुत्र चंद्रपाल कश्यप निवासी ग्राम हरवेली थाना शेरकोट का शव पेट्रोल पंप से गौसपुर रोड पर साईफन नहर में मिला था। मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने टीम गठित कर नजीबाबाद तिराहे से अभियुक्त महताब पुत्र गफ्फार निवासी मोहल्ला रजा कॉलोनी थाना कोतवाली देहात, अफसाना पत्नी महताब निवासी मोहल्ला रजा कॉलोनी दोनों पति पत्नी को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में महताब ने बताया कि अफसाना का पहना निकाह गफ्फार पुत्र खलील निवासी ग्राम हरवेली में के साथ हुआ था। करीब 18 माह पहले गफ्फार की बीमारी के चलते मृत्यु हो गई थी। उसकी मृत्यु के पश्चात एक वर्ष बाद अफसाना से निकाह कर लिया था परंतु अफसाना ज्यादातर पूर्व मृतक पति के ग्राम हरवेली में रहती थी। करीब नौ माह बाद पडोंस में रहने वाला युवक अमित कश्यप की नजदीकियां अफसाना के साथ हो गई थी।

जब दोनों के संबंधों की जानकारी पति महताब को हुई तो पत्नी अफसाना को तलाक देने का दबाव बनाते हुए अफसाना के साथ मिलकर एक योजना बनाई। योजना के अनुसार 28 मार्च होली के दिन फोन से अमित को घर कोतवाली देहता बुलवाया तथा अमित बाइक से घर महताब के घर आ गया।

अमित को शराब पिलाकर उसी की बाइक पर बैठाकर ग्राम हीरापुर जंगल में नहर के पास ले गए तथा हमने साथ मिलकर अमित के साथ मारपीट कर उसको बेहोश करके साईफन नहर में डाल दिया और उसकी बाइक को पास ही गन्ने के खेत में छिपा दिया।

अभियुक्तों की निंशादेही पर मृतक की बाइक खेत से बरामद कर ली गई है। अभियुक्तों पर अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है। एसपी डा.धर्मवीर सिंह ने पुलिस टीम के उत्साहवर्धन के लिए दस हजार रूपये का पुरस्कार दिया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments