Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSड्रग्स केस में एनसीबी दफ्तर पहुंचे अर्जुन रामपाल, दोस्त भी हुआ गिरफ्तार

ड्रग्स केस में एनसीबी दफ्तर पहुंचे अर्जुन रामपाल, दोस्त भी हुआ गिरफ्तार

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद जिस तरह से बॉलीवुड में ड्रग्स के कनेक्शन सामने आए, उसकी तह तक जाने में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरी जुटी हुई है। यही वजह है कि ड्रग्स कनेक्शन में केंद्रीय एजेंसी एनसीबी लगातार बॉलीवुड के अभिनेता-अभिनेत्रियों से पूछताछ कर रही है।

इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग से जुड़े मामले में अभिनेता अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल को गिरफ्तार किया है। वहीं, एनसीबी ने आज अर्जुन रामपाल को तलब किया है, जिसके लिए वह मुंबई स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंच चुके हैं।

अभिनेता अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स बॉलीवुड में कथित रूप से नशीले पदार्थों के इस्तेमाल संबंधी मामले की जांच के सिलसिले में गुरुवार को दूसरे दिन भी यहां स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुई थीं। वहीं अभिनेता रामपाल को ब्यूरो ने आज यानी शुक्रवार को तलब किया।

एनसीबी ने इससे पहले सोमवार को अभिनेता के आवास पर छापेमारी के बाद रामपाल और डेमेट्रिएड्स को तलब किया था। जांच एजेंसी ने छापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अभिनेता के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी।

इससे पहले अर्जुन रामपाल के घर पर छापे से एक दिन पहले एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू में उनके आवास पर कथित तौर पर गांजा पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया था। अधिकारी ने बताया कि पिछले महीने, एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को एक ड्रग्स मामले में पास के पुणे जिले के लोनावाला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया था।

-अभिनेता अर्जुन रामपाल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई स्थित दफ्तर पहुंचे।

गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के उपयोग की जांच शुरू की। केंद्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत फिल्म स्टार के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज (एनडीपीएस) एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments