Friday, January 28, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarएआरटीओ निकले कोरोना पॉजिटिव, दफ्तर बंद

एआरटीओ निकले कोरोना पॉजिटिव, दफ्तर बंद

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: नगर पालिका परिषद् के बाद अब कोरोना वायरस का संक्रमण एआरटीओ कार्यालय में भी जा पहुंचा है। खुद एआरटीओ के कोरोना संक्रमित होने पर कार्यालय स्टाफ में हड़कम्प की स्थिति है।

ऐसे में कोविड-19 गाइडलाइन के अनुसार एआरटीओ ने अपने कार्यालय को दो दिनों के लिए बन्द करने के आदेश जारी कर दिये हैं। इसके साथ ही वह उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती हो गये हैं।

वहीं कार्यालय स्टाफ और अधिकारी अपनी कोविड जांच कराने की तैयारी में हैं, कार्यालय को सैनिटाइज कराने के लिए जिला प्रशासन से भी विभागीय स्तर पर आग्रह किया गया, जिसके बाद एआरटीओ कार्यालय का नगरपालिका परिषद् की टीम द्वारा सेनिटाइजेशन भी शुरू कर दिया गया।

अभी तक आम आदमी के बीच ही सीमित रहना वाला कोरोना वायरस का संक्रमण सरकार अस्पताल, विकास भवन, प्रधान डाकघर, नगरपालिका परिषद् और जिला कचहरी के बाद अब एआरटीओ कार्यालय में भी दस्तक दे चुका है।

इससे विभागीय स्टाफ और अधिकारियों के बीच हड़कम्प की स्थिति देखने को मिली है। एआरटीओ विनीत कुमार मिश्रा के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद एआरटीओ कार्यालय को दो दिनों के लिए तीन सितम्बर तक बन्द कर दिया गया है।

इसके लिए कार्यवाहक एआरटीओ ने बुधवार को आदेश जारी किये हैं, जिसमें बताया गया है कि संभागीय परिवहन अधिकारी प्रवर्तन सहारनपुर द्वारा बुधवार को फोन के माध्यम से अवगत कराया गया है कि एआरटीओ विनीत कुमार मिश्रा कोरोना संक्रमित पाये गये हैं।

इसके चलते मुजफ्फरनगर एआरटीओ कार्यालय को 2 से 3 सितम्बर तक बन्द करने के आदेश दिये गये हैं। उन्होंने बताया कि इन दो दिनों की बन्दी के दौरान एआरटीओ कार्यालय को सेनिटाइज कराने के साथ ही वहां पर साफ सफाई कराई जायेगी। इसके साथ ही कार्यालय में कार्यरत स्टाफ और अन्य अधिकारियों को भी अपनी कोविड 19 की जांच कराने की सलाह दी गयी है।

सभी कर्मचारियों को कार्यालय में मास्क और सेनिटाइजर का प्रयोग करने के लिए भी दिशा निर्देश दिये गये हैं। विनीत कुमार मिश्रा जनपद में एआरटीओ प्रवर्तन के पद पर तैनात थे, बाद में यहां एआरटीओ प्रशासन राजीव कुमार बंसल का स्थानांतरण हो जाने के बाद विनीत मिश्रा को ही एआरटीओ प्रशासन का दायित्व भी शासन द्वारा सौंप दिया गया।

सूत्रों के अनुसार कुछ दिन पूर्व एआरटीओ विनीत कुमार मिश्रा की तबियत खराब चल रही थी। उपचार के बाद भी आराम नहीं मिलने पर वह करीब तीन दिन पूर्व कार्यालय से अवकाश लेकर अपने घर नोएडा चले गये थे। वहां पर उनके द्वारा कोविड-19 टेस्ट कराया, जो पॉजिटिव आया था, इसके बाद उनके द्वारा दूसरी बार भी जांच की गयी, उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने के बाद एआरटीओ विनीत मिश्रा ने इसकी सूचना संभागीय परिवहन अधिकारी सहारनपुर को दी और उपचार के लिए वह स्वयं अस्पताल में भर्ती हो गये हैं। विनीत कुमार मिश्रा के पॉजिटिव होने की सूचना बुधवार सवेरे ही यहां कार्यालय को प्राप्त होने के बाद हड़कम्प मच गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments